Udaariyaan written update In Hindi, 26 August episode 144: जैस्मिन लगाएगी फ़तेह को थप्पड़

Udaariyaan written update In Hindi 26 August episode 144: जैस्मिन(Jaismin) लगाएगी फ़तेह(Fateh) को थप्पड़ उठाएगी उसके करैक्टर पर सवाल, आगे का एपिसोड होगा शानदार।

Udaariyaan में आगे हम देखेंगे कि जैस्मिन और फतेह पहुंच चुके हैं उस फार्म हाउस पर जहां पर फ़तेह तेजो के साथ नाइट स्पेंड किया था. कहीं न कहीं जैस्मिन को इसकी भनक भी लग चुकी है.

Udaariyaan 26 August episode 144 –

Udaariyaan written update - Sarkariflix
Udaariyaan written update

इसलिए वह फतेह पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा है. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update In Hindi, 26 August episode 144) में आगे देखने को मिलेगा की,

जैस्मिन फतेह को कहती है कि प्यार तुम मुझसे करते हो और सोते तेजो के साथ हो यह तो सरासर नाइंसाफी है. इन्हीं सब चीजों को लेकर के जैस्मिन फतेह पर बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाती है.

RELATED| Udaariyaan written update 23 August episode 141: इस वजह से फ़तेह तेजो को फिर करेगा चीट

और वह उसे एक थप्पड़ लगाती है क्योंकि जैस्मिन को फतेह के कैरेक्टर पर अब शक होने लगता है किंतु आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि फतेह इन सब चीजों को देखता रहता है.

और जैस्मिन को कोई भी जवाब नहीं देता है वह फ़तेह को छूने की भी कोशिश करता है, किंतु वह उसका हाथ हटा देती है और उसे बहुत ही बुरा भला करती है.

RELATED| Udaariyaan written update 19 August episode 139: फतेह धकेलेगा तेजो को मौत के मुँह में

उदारियां के आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि तेजो को फार्म हाउस पर फ़तेह के साथ नाइट स्पेंड करने के बाद, उसको ऐसा लगता है कि वह शायद प्रेग्नेंट हो गई है.

इसके लिए वह अपना प्रेगनेंसी टेस्ट कराने के लिए जैस्मिन उसे लेकर के हॉस्पिटल जाती है, किंतु यह पता चलता है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update In Hindi, 26 August episode 144) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 343: अनुपमा करेगी ढोलकिया के काले करतूत का पर्दाफाश

जिससे कि उसका शक दूर हो जाता है किंतु जैस्मिन को इस बात का पता चलते ही वह फतेह पर बहुत ही ज्यादा भड़क जाती है. और इन्हीं सब चीजों को लेकर के फ़तेह पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आती है उस फार्महाउस पर.

जैस्मिन फतेह को बोलेगी कि आखिर तुमने मुझसे यह झूठ क्यों बोला कि उस रात तुम तेजो के साथ नहीं थे. जैस्मिन बोलती है कि मुझे तुमको देखकरके नफरत सी होने लगी है.

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 342: अनुपमा बचाएगी वनराज का धंधा

क्योंकि तुमने मेरा विश्वास और भरोसा तोड़ा है इस प्रकार सीरियल Udaariyaan के आगे के एपिसोड में देखना इंटरेस्टिंग होगा। अब जैस्मीन को कैसे विश्वास दिलाएगा फतेह? वैसे आपको क्या लगता है मैं कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here