Udaariyaan written update 7 July 2021 Full Episode 97: नशे की हालत में जैस्मिन करेगी फ़तेह का साथ बवाल

Udaariyaan written update 7 July 2021 Full Episode 97: Udaariyaan के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है. क्योंकि अब यहां पर हम लोग देखेंगे कि जैस्मिन अपने ही बहन का घर उजाड़ने के लिए आने वाली है फतेह के घर में फतेह को एक बार फिर से हासिल करने के लिए.

दरअसल जैस्मिन इतनी गिरी हुई हरकत करेगी इसके बारे में तो किसी ने सोचा ही नहीं था और जैस्मिन को कैनेडा जाने का सपना इतना ज्यादा बत्तमीज बना दिया कि वह खुद भी नहीं सोच सकती है।

Udaariyaan written update 7 July 2021 Full Episode 97 - sarkariflix

वैसे जैस्मिन बत्तमीज तो थी ही लेकिन वह अपनी ही बहन का घर उजाड़ दे यह तो कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 7 July 2021 Full Episode 97 ) के आगे के एपिसोड में देखेगें की,

जैस्मीन और तेजो दोनों बहनों के बीच की बॉन्डिंग इतनी ज्यादा अच्छी थी कि लोग देखकर यह कहते थे कि यदि बहन हो तो ऐसी लेकिन अब जैस्मिन ऐसी हरकत करने वाली है, जिसकी वजह से लोग सपनों में भी नहीं सोचेंगे कि किसी की भी बहन ऐसी हो जो अपने ही बहन के बारे में इतना घटिया सोच रखती हो। RELATED| Udaariyaan written update 6 July 2021 Full Episode 96: जैस्मिन करेगी फ़तेह की इज्जत नीलाम

वैसे आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि यहां पर हम लोग देखेंगे कि जैस्मीन अपने ऊपर शराब की बोतल में से कुछ शराब अपने ऊपर छिड़क लेगी जिसकी वजह से फतेह और बाकी के सभी घर वालों को लगेगा कि जैस्मीन फतेह के गम में शराब पी ली है.

लेकिन यहां पर फतेह को काफी ज्यादा चौंकाने वाली है जैस्मीन क्योंकि जैस्मिन अब तेजो के सामने भली और अच्छी बनने का नाटक करने वाली है जिसकी वजह से तेजो जैस्मिन को माफ कर देगी।

लेकिन जैस्मिन के इरादे तो सभी लोग जानते ही हैं लेकिन फतेह और तेजो की जोड़ी तो रब ने बनाई है इन दोनों को अलग करना जैस्मिन के लिए इतना ज्यादा आसान नहीं होगा. RELATED| Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95: जैस्मिन फ़तेह को पाने के लिए करेगी उसके साथ जबरदस्ती

वैसे क्या लगता है आप लोगों को आगे क्या करने वाली है जैस्मिन कमेंट करके जरूर बताएं और इसी प्रकार के Udaariyaan serial के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here