Udaariyaan written update 6 July 2021 Full Episode 96: जैस्मिन करेगी फ़तेह की इज्जत नीलाम

Udaariyaan written update 6 July 2021 Full Episode 96: Udaariyaan की अपकमिंग एपिसोड में हमें एक इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है क्योंकि अब फतेह और जैस्मिन का आमना सामना होने वाला है।

दरअसल शो में हम लोग देखेंगे कि फतेह और तेजो ने जैस्मिन का शक्ति के जन्मदिन पर इतना ज्यादा बेइज्जती किया लेकिन फिर भी जैस्मिन फतेह को पाने कि पूरी कोशिश करती है।

लेकिन जैस्मीन को सबसे बड़ा झटका तो तब लगेगा जब उसे अमरीश से पता चलेगा कि फतेह ने उसे ब्लॉक कर दिया है यह जानने के बाद जैस्मिन का होश उड़ जाएगा। इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 6 July 2021 Full Episode 96 ) के आगे के एपिसोड में देखेगें की,

Udaariyaan written update 6 July 2021 Full Episode 96 - sarkariflix
Udaariyaan Episode 96 – जैस्मिन करेगी फ़तेह की इज्जत नीलाम

और अब उसका केवल एक ही मकसद है कि वह किसी भी तरह से फतेह से बात करके रहेगी। जिसके बाद फतेह तेजो को कॉलेज छोड़ने के लिए जा रहा होता है तभी जैस्मिन उसके गाड़ी के सामने आ जाती है लेकिन फतेह जैस्मिन को पूरी तरह इग्नोर करने की कोशिश करता है।

लेकिन जैस्मीन फतेह पर पूरी तरह हावी होती है जिसकी वजह से फतेह भी अपना आपा खो देता है।और जैस्मीन के मुंह पर उसकी बहुत ज्यादा बेइज्जती करता है लेकिन जैस्मीन ने तो कसम खाई है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह फतेह को अपना नाम कभी भी नहीं भूलने देगी। RELATED| Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95: जैस्मिन फ़तेह को पाने के लिए करेगी उसके साथ जबरदस्ती

और अपना वादा पूरा करने के लिए गिप्पी की मदद से चलने वाली है एक नई चाल। वैसे क्या लगता है आप लोगों को क्या करने वाली है जैस्मिन कमेंट करके जरूर बताएं और इसी प्रकार के Udaariyaan serial के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here