Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95: जैस्मिन फ़तेह को पाने के लिए करेगी उसके साथ जबरदस्ती

Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95: Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में हम लोग देखेंगे कि तेजो देगी जैस्मिन को वार्निंग क्योंकि जैस्मिन फतेह को बार-बार परेशान कर रही है.

दरअसल शो में हम लोग देखेंगे कि फतेह तेजो को उसके कालेज छोड़ने के लिए जाता है और जैसे ही वह कॉलेज पहुंचेगा तभी जैस्मीन फतेह और तेजों के सामने आ जाएगी ।

लेकिन तेजो अपने क्लास में चली जाएगी और फतेह को अकेला देखकर जैस्मिन उससे बात करने की कोशिश करेगी लेकिन फतेह जैस्मिन की कोई भी बात नहीं सुनेगा और वहां से चला जाएगा. इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95 ) के एपिसोड में देखेगें की,

Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95 - SARKARIFLIX
Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95

RELATED| Udaariyaan written update 2 July 2021 Full Episode 93: जैस्मिन करेगी फ़तेह को रोमांटिक तरीके से ब्लैकमेल

जिसके बाद तेजो को जैस्मिन पर काफी ज्यादा गुस्सा आएगा और उसे समझाने की भी की कोशिश करेगी और कहेगी कि जब तुमने ही फतेह को छोड़ा था तो फिर क्यों बार-बार उसका पीछा कर रही हो उसे अकेला क्यों नहीं छोड़ देती हो।

लेकिन जैस्मीन को तेजो की बातों का कोई भी असर नहीं होगा वह तेजो से कहेगी कि मैं फतेह को इतना आसानी से छोड़ने वाली नहीं हूं क्योंकि भले ही फतेह ने तुमसे शादी किया है लेकिन वह तुम्हें कभी भी अपनी पत्नी नहीं बनाएगा।

क्योंकि वह सिर्फ और सिर्फ मुझसे प्यार करता था करता है और कल भी करता रहेगा जिसके बाद जैस्मीन मजे के साथ आराम से तेजो के सामने आइसक्रीम खा रही होगी।

तभी तेजो जैस्मिन को उसके बातों का करारा जवाब देगी और कहेगी कि जिस तरह से यह आइसक्रीम पिघल गई उसी तरह से कुछ ही दिनों में तुम्हारा घमंड और तुम्हारी जिद्द भी पिघल जाएगी।

वैसे तो अब दोनों बहनों के बीच फतेह को लेकर जंग छिड़ चुकी है एक तरफ जैस्मीन है जोकि फतेह को वापस से पाना चाहती है और उसे अपनी जिंदगी में मूव आन नहीं करने देगी तो वहीं दूसरी तरफ तेजो है जोकि फतेह की पत्नी है.

वह फतेह को अपने लाइफ में मुव आन करवाने की पूरी कोशिश करेगी। इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 5 July 2021 Full Episode 95 ) के एपिसोड में देखेगें की,

कि दोनों बहनों में से किसकी जीत होती है वैसे आप लोगों को क्या लगता है क्या फतेह तेजो के साथ अपनी जिंदगी विताएगा या फिर से जैस्मीन की बातों में आकर पिघलने लगेगा. इसी प्रकार के Udaariyaan serial  के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here