Udaariyaan written update 30 June 2021 Full Episode 91: जैस्मिन फ़तेह को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए चलेगी बड़ी चाल

Udaariyaan written update 30 June 2021 Full Episode 91: Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में हम लोग देखेंगे कि जैस्मिन अब तेजो की जगह लेने वाली है और वह एक ऐसी चाल चलने वाली है जिससे कि फतेह एक बार फिर से उसकी तरफ खींचा चला आए ।

लेकिन जैस्मिन को यह भनक भी नहीं है कि फतेह भी अपने लाइफ में आगे बढ़ना चाहता है और उसे तेजो में अपनी जिंदगी दिखाई देने लगी है । और आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि फतेह और तेजो अब अपने प्यार का इजहार भी करने वाले हैं।

और यह सब कुछ बात जब जैस्मिन को पता चलता है तो उसका खून खौलने लगता है और अब वह अमरीश की मदद से फतेह के जिंदगी में वापस आना चाहती है ।

और यह सब कुछ करते करते तो जैस्मिन अपना सपना भूल ही गई है कैनेडा जाने का लेकिन अब वह तेजो की जिंदगी भी बर्बाद करने की कोशिश करगी।

लेकिन जैस्मिन का बुरे इरादे किस हद तक कामयाब होंगे और जहां की जैस्मिन को अपनी गलती का एक परसेंट भी एहसास नहीं है । और ऊपर से फतेह पर ही इल्जाम लगा रही है और वह फतेह से यह भी कहती है कि उसने उसका कैनेडा जाने का सपना तोड़ा है और उसी कि वजह से ही उसकी जिंदगी बर्बाद हुई है।

लेकिन फतेह तो ऐसा कुछ भी नहीं चाहता था वह तो हमेशा जैस्मिन का भला ही चाहता था बल्कि जैस्मिन नहीं फतेह का भरोसा तोड़ा था। और क्या लगता है आप लोगों को क्या जैस्मिन वापस से फतेह के जिंदगी में आ जाएगी कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार से Udaariyaan written update 30 June 2021 का आने वाला episode 91 होगा मजेदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here