Udaariyaan written update 3 September, episode 150: पार्टी में, फ़तेह और जस्सू एक आये तेजो के सामने

Udaariyaan written update 3 September, episode 150 – Udaariyaan के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि अब खुलने वाला है फतेह(Fateh) और जैस्मिन(Jaismin) का राज तेजो के सामने

दरअसल, इस एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की फतेह जैस्मिन के साथ अपने दोस्त के घर पार्टी मे पहुंचता है और वहां पर तेजो(Tejo) भी पहुंच चुकी है.

Udaariyaan written update 3 September 2021 – 

Udaariyaan written update 3 September - sarkariflix
Udaariyaan 3 September 2021 full episode

जिसके बाद में अब सभी लोग रेट्रोथीन पर सज धज कर पहुंच चुके हैं वहीं पर फतेह जैस्मीन के साथ काफी ज्यादा मस्ती भी कर रहा होगा लेकिन इन दोनों को क्या पता कि कैसे इन दोनों की मस्ती खराब होने वाली है जब इन्हें पता चलेगा कि तेजो भी इस पार्टी में है तो उड़ जाएंगे दोनों के होश.

RELATED| Ziddi Dil Maane Na Season 1, Trailer Video: Sony SAB may launch a new show

वही इसके बाद जब तेजो अपने सहेली के साथ पार्टी में पहुंचेगी तो कहेगी कहां है तुम्हारी बहन निक्की और उसके प्रियांशी वही जब उसकी सहेली तेजो को उसकी बहन निक्की और प्रियांशी से मिलवाने के लिए ले जाएगी. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 3 september, episode 150) में आगे देखने को मिलेगा की,

तभी वहां पर फतेह और जैस्मिन दोनों मिल रहे होंगे निक्की और उसके प्रियांशी से और यहां पर फतेह का दोस्त जैस्मिन को भाभी भी बोल देता है जिसको सुनकर फतेह को गिल्टी फील होता है कि उसकी भाभी जैस्मिन नहीं बल्कि तेजो है यहां पर जैस्मिन के जगह तेजो को होना चाहिए.

RELATED| Udaariyaan written update 1 september, episode 148: फ़तेह और जैस्मिन का काला चिठ्ठा, लगेगा तेजो के हाथ

लेकिन फिर फतेह सब कुछ भूल जाता है क्योंकि उसे तो लगता है कि तेजो उसे धोखा दे रही है वही जब फतेह और जैस्मिन निक्की और उसके प्रियांशी से मिल रहे होंगे तभी वहां पर तेजो भी पहुंच जाएगी यानी कि अब फतेह जैस्मिन और तेजो तीनों का होने वाला है आमना सामना और बहुत बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है.

इसका मतलब अब फतेह और जैस्मिन के बीच में जो खिचड़ी पक रही है वह सभी के सामने आने वाली है. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 3 september, episode 150) में आगे देखने को मिलेगा की,

क्योंकि फतेह और जैस्मिन दोनों काफी दिनों से तेजो से झूठ बोल रहे हैं और उसे धोखा दे रहे हैं तेजो को तो इन दोनों के बारे में कुछ भी नहीं पता है और यहां तक की फतेह बेवजह तेजो के ऊपर शक भी कर रहा है.

RELATED| Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356: अनिरुद्ध और Bondita की शादी मंडप में नया तमाशा

लेकिन फतेह जैस्मिन और तेजो का आमना-सामना होने के बाद क्या होने वाला है आगे यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा वैसे उसके बारे में आप लोगों का क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here