Udaariyaan written update 3 August 2021: जस्सू सदमे में, फतेजो मनायेगें बच्चे की खुशी

*पाएं Udaariyaan serial 3 August के लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले, फॉलो करें –  Google News पर 

Udaariyaan written update 3 August 2021: Udaariyaan के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है. क्योंकि हमें देखने को मिलने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा.

दरअसल, इस एपिसोड में हम लोग देखेंगे कि कैसे फ़तेह का एक्स्ट्रामैरिड अफेयर शुरू हो गया है, जैस्मिन के साथ.

दरअसल फतेह तो तेजों के साथ अपनी सुहागरात भी मना चुका है. भले ही उसका दिल आज भी जैस्मिन के लिए धड़कता है. और अब वह जैस्मिन के पास जाना चाहता है।

Udaariyaan written update 3 August - SARKARIFLIX
Udaariyaan written update 3 August 2021 full episode

लेकिन अब यहां पर तेजो का क्या होगा वह तो फतेह के झूठे बहकावे में आ गई है और वह अब फतेह से प्यार भी करने लगी है. RELATED| Udaariyaan written update 2 August 2021: तेजो देगी फ़तेह को अपने प्रेगनेंसी की खबर

आगे के आने वाले एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की अब फतेह और तेजो के बीच काफी ज्यादा दूरियां बढ़ने वाली हैं और इसका फायदा जैस्मिन उठाती हुई नजर आएगी.

और जैस्मिन तो चाहती ही है कि फतेह तेजो को डिवोर्स दे दे. लेकिन जब तेजो को यह बात पता चलेगी की फतेह उसके साथ प्यार का झूठा नाटक कर रहा था. और वह आज भी जैस्मिन से प्यार करता है तो तेजो का तो दिल ही टूट जाएगा।

और अब आगे हमें काफी ज्यादा शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. क्योंकि जब तेजो को पता चलेगा कि फतेह अपने लाइफ में Move on नहीं किया है.

इस प्रकार से हमें आगे के के एपिसोड ( Udaariyaan written update 3 August 2021 ) में देखने को मिलेगा, RELATED| Barrister Babu 2 August 2021 Written update: Vaijanti बताएगी अनिरुद्ध को अपनी सच्चाई

वही सीरियल में हमें आगे अभी देखने को मिलेगा कि तेजो के प्यार और अपने बच्चे की खातिर फतेह जैस्मिन को भुला करके तेजो की तरफ Move on करता हुआ नजर आएगा.

क्योंकि वह अपने बच्चे के लिए तेजो के जिंदगी में आता हुआ दिखाई देगा. अब यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि शो मेकर्स इस सीन को कब दिखाते हैं. RELATED| Udaariyaan written update 30 July 2021 full episode: फ़तेह बोलेगा जैस्मिन को ‘I Love You’

वैसे आपको क्या लगता है फतेह को तेजो के लाइफ में Move on कर जाना चाहिए. और उसे जैस्मिन को भुला करके तेजो को पूर्ण रूप से अपना लेना चाहिए। अपना कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here