Udaariyaan Written update 29 September, Ep 170: जैस्मिन की हालत खराब, टूट जायेगा कनेडा का सपना

Udaariyaan Written update 29 September, Ep 170: जैस्मिन(Jaismin) की हालत खराब, टूट जायेगा कनेडा का सपना, Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में हमें काफी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

क्योंकि अब यहां पर जैस्मिन को मिलने वाला है सबसे बड़ी सजा फतेह से प्यार करने की और उसका मुंह होने वाला है काला. दरअसल यहां पर जैस्मीन को फतेह से प्यार करने की सबसे बड़ी सजा मिलने वाली है.

क्योंकि पूरे पिंड में पता चल चुका है कि तेजो फतेह की बीवी है और जैस्मीन फतेह की गर्लफ्रेंड फतेह शादी होने के बाद भी एक दूसरी लड़की से अफेयर चला रहा है.

Udaariyaan Written update 29 September - Sarkariflix
Udaariyaan Written update 29 September 2021 full episode

ऐसे मैं जैस्मिन की पूरे शहर में बदनामी होगी और उसका घर से बाहर निकलना भी बड़ी मुश्किल से कम नहीं होगा लेकिन जैस्मिन को कुछ भी फर्क नहीं पड़ेगा वह तो सोचेगी कि जाने दो लोग घूर ही न रहे हैं उसको इससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है.

वही जब जैस्मीन अपनी दोस्त स्वीटी के साथ फतेह के घर से कॉलेज के लिए निकल रही होगी तभी वहां पर बहुत सारी औरतें आ जाएंगी और वह जैस्मिन के नाम का हाय हाय का नारा भी लगा रही होंगे. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 29 September Ep 170) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED|

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 29 September Ep 170) में आगे देखने को मिलेगा की, वही सभी औरतें जैस्मिन को देखकर काफी ज्यादा भड़क जाएंगी और उसको पकड़ कर उसका मुंह भी काला करने लगेंगी लेकिन यहां पर जैस्मिन अपने आप को बचाने की पूरी कोशिश करेगी तभी वहां पर तेजो भी आ जाएगी और वह जैस्मिन को इस तरह देख काफी ज्यादा घबरा जाएगी और जैस्मिन को बचाने की भी पूरी कोशिश करेगी.

लेकिन फिर भी वे सभी औरतें जैस्मिन का पूरा मुंह काला कर देंगी यानी कि अब फतेह लेने वाला है बहुत ही बड़ा फैसला और ऐसा ही होता हुआ दिखाई देने वाला है क्योंकि अब फतेह जैस्मिन के साथ कनाडा जाने का फैसला कर लिया है.

लेकिन वहीं दूसरी तरफ तेजो अब विर्क हाउस में बेटी बनकर रहने वाली है लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या जैस्मिन फतेह के साथ कनाडा जा पाती है या फिर इससे पहले ही जैस्मिन का पोल खुल जाएगा सभी के सामने कि जैसमीन ने अपना पासपोर्ट नहीं बल्कि अपने पापा का पासपोर्ट चलाया था. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 29 September Ep 170) में आगे देखने को मिलेगा की,

और यह जानने के बाद जैस्मिन का पूरा पोल खुल जाएगाफतेह के सामने जिसकी वजह अब फतेह को एहसास होने लगेगा कि उसके लिए सबसे अच्छी लाइफ पार्टनर तेजो ही है ना कि जैस्मिन.

वही इतना सब कुछ होने के बाद जैस्मिन का क्या ख्याल है वह अब फतेह को पाने के लिए क्या करेगी इसके बारे में आप लोगों की क्या राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

Click Here For More

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *