Udaariyaan Written update 28 September, Ep 169: तेजो से सपोर्ट में आएगा पूरा परिवार, इमोशनल एपिसोड

Udaariyaan Written update 28 September, Ep 169: तेजो(Tejo) से सपोर्ट में आएगा पूरा परिवार, इमोशनल एपिसोड 

Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में जैस्मिन एक ऐसा खेल खेलने वाली है जिसकी वजह से फतेह और उसकी मां दोनों को मिलकर तेजो को बाहर निकालना होगा.

दरअसल यहां पर जैस्मीन एक ऐसा इमोशनल ड्रामा करने वाली है फतेह के सामने की फतेह को मजबूर होकर तेजो को घर से बाहर निकलवाना पड़ेगा.

दरअसल यहां पर जैस्मिन फतेह से यह कहती हुई नजर आती है कि वह अब फतेह की दूसरी पत्नी बनकर नहीं रहेगी और इतना ज्यादा इंसल्ट भी नहीं सहेगी. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 28 September PROMO, Ep 169) में आगे देखने को मिलेगा की,

Udaariyaan Written update 28 September - Sarkariflix
Udaariyaan Written update 28 September

यह सब जैस्मिन इसलिए कहती है क्योंकि तेजो ने उसे यह कह दिया था कि तू सिर्फ यहां पर फतेह की दूसरी पत्नी बन कर रह गई है और तू यदि अपने आपको शीशे में देखेगी तो सिर्फ तू ही दिखाई देगी जो कि एक सेल्फिश लड़की है जो सिर्फ अपने बारे में सोचती है और किसी के बारे में नहीं और ना ही तू फतेह से प्यार करती है.

हालांकि तेज बिल्कुल सही कहा है कि जैसमीन एक सेल्फिश लड़की है वह सिर्फ और सिर्फ अपने और अपने सपने कनाडा के बारे में सोचती है.

RELATED|

लेकिन वह फतेह से इतना ज्यादा इमोशनल हो जाती है और फतेह से कहती है कि अब तो तुमको मुझे अपना पत्नी बनाना होगा या फिर मुझे लेकर कैनेडा चलना होगा. अब और भी मैं इस घर में अपनी इतना ज्यादा इंसल्ट बर्दाश्त नहीं कर सकती या फिर मैं इस घर को छोड़कर चली जाऊंगी और जैस्मिन जाने के लिए सब कुछ पैक भी करने लगती है वह यह भी कहती है कि मैं तो तुमसे प्यार करती हूं और तुम मेरे प्यार की यही कदर कर रहे हो इतना इंसल्ट करा कर.

यहां पर फतेह जैस्मिन का यह सब नाटक सुनकर के इमोशनल हो जाता है और अपने मां के पास जाकर बहुत ज्यादा रोता है और अपने मां से यही कहता है कि मां आप प्लीज पापा को समझाइए कि वह तेजू को यहां से जाने के लिए बोल दे वरना वह जैस्मीन के साथ कैनडा चला जाएगा.

यह बात सुनकर फतेह कि मां घबरा जाती है और शौक भी हो जाती है क्योंकि वह फतेह को कनाडा नहीं जाने देना चाहती है इसलिए वह घर में सभी के सामने तेजो को घर से चले जाने के लिए कहेगी.

तेजो से कहेगी कि जिस तरह से तुम इस घर में बहू बनकर आई थी और बेटी बनकर रह रही हो उसी तरह से एक मां के कहने पर तुम इस घर को छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए चली जाओ. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 28 September PROMO, Ep 169) में आगे देखने को मिलेगा की,

फतेह के मां की यह बात सुनकर तेजो पूरी तरह से टूट जाएगी वहीं कही ना कहीं फतेह भी गिल्टी फील करेगा लेकिन वह यह सब कुछ जैस्मिन के लिए करेगा.

लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या तेजो जो फ़तेह को यह एहसास दिलाना चाहती थी कि वह मुझे छोड़कर जैस्मिन को अपनाकर कितना बड़ा गलती किया है और वह जैस्मिन का अभी असली चेहरा सभी के सामने लाना चाहती थी तो क्या यह सब कुछ तेजो कर पाएगी वैसे आप लोगों का क्या ख्याल है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Click Here For More

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here