Udaariyaan written update 28 June 2021 Full Episode 90: फ़तेह के इस हरकत पर जैस्मिन के पैरों तले जमीं खिसक जाएगी

Udaariyaan written update 28 June 2021 Full Episode 90: Udaariyaan के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि अब जैस्मिन को पता चल जाएगा कि फतेह तेजो के कॉलेज में गया है तेजो की हेल्प करने के लिए।

और यह सब कुछ जैस्मीन के कुछ जासूस दोस्त उसे वीडियो कॉलिंग करके दिखा देंगे जिसको देखकर जैस्मिन जल भुन जाएगी. लेकिन जैस्मीन ने कसम खाई है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह फतेह को उसके गलतियों का एहसास करा कर रहेगी और अब वह फतेह को जलाने के लिए गिप्पी से शादी भी करने वाली है.

दरअसल, आगे के आने वाले एपिसोड में हम लोग देखेंगे कि फतेह तेजो के कॉलेज में जाता है तेजो की हेल्प करने के लिए और वहीं दूसरी तरफ गुरप्रीत और निमो तेजो को ताना देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटने वाली हैं.




लेकिन यहां पर सास से क्या डरना जब बहन ही सौतन बनने की कोशिश कर रही है और अब जैस्मिन वापस से लुधियाना में आने वाली है और वह फतेह को फोन करके बुलाने वाली है मिलने के लिए लेकिन क्या अब फतेह जैस्मिन से मिलने आएगा क्या जैस्मिन की गलतफहमी पूरी हो पाएगी.

RELATED| Udaariyaan written update 26 June 2021 Full Episode 89: अब जैस्मिन फ़तेह को जलाने के लिए गिप्पी को बनाएगी मोहरा

और अब आगे के आने वाले एपिसोड में जैस्मीन एक नया रास्ता अपनाने वाली है लेकिन अब यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि इन तीनों का रिश्ता किस मोड़ पर आकर रूकता है जहां तेजो जैस्मिन और फतेह के बीच गलती से आ गई थी लेकिन अब तेजो और फतेह के बीच धीरे-धीरे एक दूसरे के लिए प्यार पनफना शुरू हो गया है

जिसकी खबर जैस्मिन को लग गई है और क्या लगता है आप लोगों को अब आगे जैस्मिन क्या करने वाली है कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार से Udaariyaan written update 28 June 2021 का आने वाला एपिसोड होगा कर भी मजेदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here