Udaariyaan Written update 27 September, Ep 168: कैसे फ़तेह देगा तेजो को रोमांटिक अंदाज में उसका हक़

Udaariyaan Written update 27 September, Ep 168: कैसे फ़तेह(Fateh) देगा तेजो(Tejo) को रोमांटिक अंदाज में उसका हक़,

मिसेज विर्क का अलाउंस मेंट कब का हो चुका है ऐसे में तेजो कहीं भी नहीं होगी तभी वहां पर जैस्मीन जाएगी और ऐसे में फतेह को और कोई ऑप्शन नहीं दिखेगा।

इसलिए वह जैस्मिन का हाथ पकड़कर मिसेज विर्क का नाम देगा। जिसको देखकर सभी घरवाले काफी ज्यादा शौक होंगे कि आखिर तेजो गई तो कहां गई.

वहीं फतेह को भी कोई ऑप्शन नहीं देखेगा इसलिए वह जैस्मिन को अपनी वाइफ बताएगा लेकिन बहुत जल्द ही तेजो किसी तरह से कमरे से बाहर निकल कर सभी के सामने आएगी जब जैस्मीन स्टेज पर होगी तभी वहां पर तेजो भी आएगी।

Udaariyaan Written update 27 September - Sarkariflix
Udaariyaan Written update 27 September 2021 full episode

और का सारा प्लान फ्लॉप कर देगी क्योंकि जैस्मीन ने तो सोचा ही था कि स्टेज पर सभी के सामने मीसेज विर्क बनकर वह जाएगी लेकिन यहां पर तेजो जैस्मिन के सभी प्लान पर पानी फेर देगी और सभी लोगों को जैस्मिन का असली चेहरा भी दिख जाएगा।

यानी कि अब स्टेज पर फतेह की दो-दो बीवियां दिखने वाली हैं जिसकी वजह से विर्क खानदान की इज्जत सभी के सामने गिर जाएगी जिसकी वजह से फतेह काफी ज्यादा गिल्टी फील करेगा.

RELATED|

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 27 September PROMO, Ep 168) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही हमें बीटीएस न्यूज़ में भी दिखाया जा रहा है कि फतेह काफी ज्यादा गिल्ट फिल कर रहा है और अपनी मां को पकड़कर काफी ज्यादा रो भी रहा है. और ऐसे में जैस्मीन और तेजो दोनों स्टेज पर हैं फतेह की वाइफ बनकर लेकिन अब यह देखना होगा कि आखिर तेजो स्टेज पर कैसे पहुंची और क्या वह जैस्मिन का प्लान फ्लॉप कर पाएगी।

और क्या फ़तेह तेजो को उसका हक दे पायेगा, वैसे आपको क्या लगता है, हमे कम्मेंट करके अपना सुझाव जरूर दें?

RELATED|

Click Here For More

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here