Udaariyaan written update 27 July 2021 full episode: फतेह पड़ा धर्म संकट में, क्या होगा तेजो का

  @. पाएं Udaariyaan serial 27 July के लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले, फॉलो करें –  Google News पर 

Udaariyaan written update 27 July 2021 full episode: सीरियल उदारिया के आगे के प्रोमो में हम देखेंगे कि फतेह हो गया है पूरी तरह से कंफ्यूज।

जी हां बिल्कुल आपने सही सुना। फतेह के मन में बार-बार यह कन्फ्यूजन पैदा हो रही है, कि वह तेजो के साथ अपने रिलेशनशिप को कैसे खत्म कर दे।

और वह अपने प्यार को दोबारा हासिल करने के लिए जैस्मिन के पास चला जाए। क्योंकि हमे देखने को मिल रहा है की फतेह के लाख कोशिशों के बावजूद भी वह जैस्मिन को अपनी यादों से नहीं मिटा पा रहा है।

Udaariyaan written update 27 July - sarkariflix
Udaariyaan written update 27 July full episode

जैस्मिन भी उधर इस मौके का पूरा फायदा उठा उठाकरके फतेह को इमोशनल ब्लैकमेल कर रही है।

बार-बार झूठा नाटक करके फतेह को अपने पास बुला लेती है। RELATED| Udaariyaan written update 26 July 2021 full episode: फतेह जैस्मिन के लिए भावनाओं में बहकर करेगा तेजो को चीट

इन सब चीजों के वजह से फतेह के मन में जैस्मिन के लिए एक बार फिर से प्यार उमड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। कहीं ना कहीं जैस्मिन के लिए फतेह के मन में फिर से इमोशन पैदा हो गए हैं।

जाने और अनजाने में फतेह जैस्मिन की काफी केयर भी करने लगा है। किंतु मन ही मन वह यह भी सोचता है कि यह सब उसके लिए सही नहीं है। इस प्रकार से हमें आगे के के एपिसोड ( Udaariyaan written update 27 July 2021 full episode ) में देखने को मिलेगा,

क्योंकि फतेह को कहीं ना कहीं अभी भी ऐसा लगता है कि जैस्मिन पर वह इतना भरोसा नहीं कर सकता है जितना कि तेजो पर। RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today episode 1009: शर्लिन करेगी प्रीता का इस्तेमाल

इस प्रकार सीरियल के आगे के प्रोमो में यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा, की फतेह क्या करेगा? क्या वह जैस्मिन के पास चला जाएगा। या फिर वह तेजो के पास रहने का फैसला करेगा। आपको क्या लगता है हमें कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here