Udaariyaan written update 27 August episode 145: जैस्मीन करेगी फ़तेह का इस्तेमाल, तेजो के सामने

Udaariyaan written update In Hindi, 27 August episode 145: सीरियल Udaariyaan के आगे के एपिसोड में जैस्मिन(Jaismin) चलेगी एक बड़ी चाल और कोशिश करेगी फतेह(Fateh) को अपने जाल में फंसाने का, वह भी तेजो(Tejo) के सामने

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। जैस्मिन के एक कॉल पर फ़तेह उसके पास भागा दौड़ा चला जाता है. उसकी केयर करने के लिए. वही जैस्मिन फतेह का अब इस्तेमाल करने लगी है, वह फोन करके फ़तेह को भी अपने पास बुला लेती है.

Udaariyaan 27 August episode 145 –

Udaariyaan written update 27 August 2021 - Sarkariflix
Udaariyaan written update 27 August 2021

इधर फतेह कमरे से बाहर निकलने का कोशिश करता हुआ नजर आता है. वह सोचता है कि आखिर कैसे व कमरे से बाहर निकलेगा जिससे कि वह तेजो के नजर से बच पाएगा.

RELATED| Udaariyaan written update In Hindi, 26 August episode 144: जैस्मिन लगाएगी फ़तेह को थप्पड़

किंतु जैस्मिन भी कोई मौका नहीं छोड़ती है. वही सीरियल में हमें आगे देखने को मिलेगा कि जैस्मिन फतेह को सिर्फ 3 दिन का मौका देती है. जैस्मिन फतेह को कहती है कि सिर्फ 3 दिन तुम्हारे पास है, इस तीन दिन में तुम जितना अच्छा हस्बैंड बन सकती हो तेजो के लिए।

वह तुम कर सकते हो उसके बाद तुम्हें दोनों में से एक को ही चुनना होगा. वही जैस्मिन को ऐसा लगता है कि शायद फतेह वह भावनाओं में आकर के तेजो को चुने,

RELATED| Udaariyaan written update 23 August episode 141: इस वजह से फ़तेह तेजो को फिर करेगा चीट

इसलिए फतेह कि इस प्लान को नाकाम करने के लिए वह अपने और फतेह के बारे में सभी चीजों को तेजो के सामने बताना चाहती है. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update In Hindi, 27 August episode 144) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही सीरियल में हम देखेंगे कि जैस्मिन जब तेजो को कमरे में ले जायेगा तो वहां पर वह फतेह को देख कर के बिल्कुल चौक जाएगी वहीं दूसरी तरफ फतेही जब तेजो को देखेगा तो उसके होश उड़ जाएंगे.

RELATED| Udaariyaan written update 19 August episode 139: फतेह धकेलेगा तेजो को मौत के मुँह में

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 27 August episode 145) में आगे देखने को मिलेगा की, सीरियल उधरिया के आगे के एपिसोड में यह देखना ज्यादा इंटरेस्टिंग हुआ कि दोनों एक दूसरे से क्या सवाल पूछेंगे और क्या जवाब देंगे. वैसे आपको क्या लगता है मैं कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here