Udaariyaan written update 26 June 2021 Full Episode 89: अब जैस्मिन फ़तेह को जलाने के लिए गिप्पी को बनाएगी मोहरा

Udaariyaan written update 26 June 2021 Full Episode 89: Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में जैस्मिन को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि जब जैस्मिन को पता चलेगा कि फतेह और तेजो दोनों एक दूसरे के साथ कितना खुश हैं।

दरअसल, फतेह तेजो को बाइक पर कॉलेज छोड़ने के लिए जाता है और अब यह बात प्रीतो जैस्मीन को बताने वाली है।जहां जैस्मिन गिप्पी का यूज कर रही थी फतेह को जलाने के लिए लेकिन अब वही उसकी चाल उल्टी पढ़ते हुए नजर आ रही है और अब उसका फतेह को लेकर जो घमंड था वह भी टूटता हुआ नजर आ रहा है।




दरअसल आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि अब जैस्मिन की गलतफहमी दूर होने वाली है।क्योंकि अब जैस्मिन देखने वाली है फतेह और तेजो को एक साथ काफी ज्यादा खुश और जहां फतेह जैस्मिन के नाम को भूलना चाहता है तो वही दूसरी तरफ जैस्मीन ने भी कसम खाई है की चाहे कुछ भी हो जाए वह फतेह को खुद को नहीं भूलने देगी।

फतेह के दिल में हमेशा जैस्मिन के लिए प्यार जागृत रखेगी। वही फतेह अब तेजो का परवाह करता हुआ नजर आ रहा है इसका मतलब कि अब दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए फीलिंग जागृत होते हुए नजर आ रही है।




RELATED| Udaariyaan written update 25 June 2021 Full Episode 88: तेजो-फ़तेह की Understanding देख जैस्मिन होगी आग बबूला, चलेगी एक नया चाल

लेकिन ऐसे में जैस्मिन कुछ ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता और अब जैस्मिन कुछ ऐसा करने वाली है जिससे फतेह को कुछ ना कुछ जरूर फर्क पड़ेगा लेकिन यहां पर तेजो फतेह की हिम्मत बनेगी ।

और क्या तेजो जैस्मिन का प्लान भी फ्लॉप कर देगी क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार से Udaariyaan written update 26 June 2021 का आने वाला एपिसोड होगा कर भी मजेदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here