Udaariyaan written update 25 June 2021 Full Episode 88: तेजो-फ़तेह की Understanding देख जैस्मिन होगी आग बबूला, चलेगी एक नया चाल

Udaariyaan written update 25 June 2021 Full Episode 88: Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में फतेह और तेजो अब आने वाले हैं एक दूसरे के करीब और दोनों देंगे अपनी जिंदगी को नया मौका लेकिन जैस्मिन बनने वाली है एक बड़ी मुसीबत.

दरअसल शो मे फतेह और तेजो दोनों एक साथ काफी अच्छा समय बिताएंगे और एक दूसरे के करीब भी आएंगे और यहां तक की दोनों एक दूसरे को समझने के लिए अपनी जिंदगी को एक नया मौका भी देंगे ।

और जहां आज के इस एपिसोड में देखा गया कि कैसे फतेह अपने परिवार के खिलाफ जाकर तेजो का साथ दिया दरअसल तेजो फिर से कॉलेज जाकर अपनी जॉब करना चाहती थी और इसमें फतेह ने तेजो का साथ दिया।

RELATED| Udaariyaan written update 25 June 2021 Promo Episode 87: जस्सू और तेजो की भीषण लड़ाई, फतेह जस्सू के साथ

हालांकि वीर खानदान की यह परंपरा है कि उस घर की बहू बाहर जाकर कोई काम नहीं कर सकती लेकिन तेजो का यह सपना था कि वह घर से बाहर जाकर छोटे-छोटे बच्चों को पढ़ाएं इसलिए फतेह ने तेजो का साथ दिया और यहां तक की फतेह तेजो को कॉलेज भी छोड़ने के लिए गया ।




इसका मतलब की तेजो और फतेह के बीच अब काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है इसलिए वह एक दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताते हैं । और अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे फतेह और तेजो एक दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिता रहे होंगे तभी जैस्मिन की कुछ दोस्त फतेह और तेजो की एक तस्वीर क्लिक कर जैस्मिन को भेज देंगी ।

जिसको देखकर जैस्मिन बहुत गुस्सा होगी जेलस फील करेगी की आखिर फतेह तेजो के साथ इतना खुश कैसे हो सकता हैं फतेह सिर्फ उसका है और अब जैस्मिन फतेह और तेजो पर काफी ज्यादा गुस्सा होने वाली है उस तस्वीर को देखने के बाद में।




वही फतेह और तेजू दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताने वाले हैं क्योंकि फतेह तेजो से कहेगा कि क्या हम लोग एक दिन भी खुश नहीं रह सकते हैं तो तेजो कहेगी कि ट्राई करके देखते हैं या तो हमें कामयाबी मिलेगी या फिर एक्सपीरियंस.

RELATED| Udaariyaan written update 24 June 2021 Promo Episode 86: जस्सू करेगी फिर से फ़तेह को हर्ट करने के लिए नया बवाल

और अब फतेह और तेजो खुश रहने के लिए अपनी जिंदगी को एक नया मौका देंगे लेकिन वही जैस्मिन को यह देखा नहीं जाएगा और उसे डर सताने लगेगा कि कहीं फतेह उसे भूलकर तेजो से तो प्यार नहीं करने लगा है।

वैसे क्या लगता है आप लोगों को क्या जैस्मिन यह तस्वीर देखने के बाद वापस से फतेह और तेजो के बीच में दूरियां पैदा करने के लिए लौट आएगी या फिर फतेह को और भी ज्यादा जलाने के लिए शादी कर लेगी ।

और क्या फतेह अब तेजो से प्यार करने लगा है क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार से Udaariyaan written update 25 June 2021 का आने वाला एपिसोड होगा कर भी मजेदार।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here