Udaariyaan written update 23 June 2021: बॉक्सिंग रिंग में खुशवीर उतारेगा फ़तेह को मौत के घाट

Udaariyaan written update 23 June 2021: Udaariyaan का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्ट होने वाला है क्योंकि फ़तेह बॉक्सिंग रिंग में उतरने वाला है खुशवीर और तेजो की वजह से

दरअसल, आने वाले एपिसोड में हम लोग देखेंगे की फतेह बॉक्सिंग मैच में फाइट करने वाला है और उसमें बहुत बुरी तरह से घायल होने वाला है. जैस्मिन की वजह से क्योंकि, जब से जैस्मिन शादी का मंडप छोड़ा तब से फतेह सदमे में जा चुका है.

फतेह की सोचने समझने की क्षमता इतनी अच्छी नहीं है कि वह फाइट कर सके, लेकिन तेजो फतेह का आत्मविश्वास जगाना चाहती है. उसे आगे की जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करती है। दरअसल, इस एपिसोड में हम लोग यह देखे कि फतेह बॉक्सिंग मैच में बहुत बुरी तरह घायल था लेकिन अब बेहोश भी हो जाता है.

लेकिन, अब यह देखना आप ही ज्यादा इंटरेस्ट होगा कि क्या फतेह तेजो की बात सुनेगा या फिर जैस्मिन के दिए हुए धोखे को याद कर बॉक्सिंग मैच हार जाएगा। वहीं दूसरी तरफ गुरप्रीत का गुस्सा तेजो पर और भी ज्यादा बढ़ जाता है. दरअसल, गुरप्रीत तेजो पर सासगिरी दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है क्योंकि गुरप्रीत का जैस्मिन के आगे एक भी नहीं चलता था।

RELATED| Udaariyaan written update 22 June 2021: जैस्मिन फ़तेह को जलाने के लिए उठाएगी बड़ा कदम

लेकिन वह तेजो को अपने हिसाब से रखने की कोशिश करती है और उस पर अत्याचार का एक भी मौका नहीं छोड़ती है । और अब आने वाले एपिसोड में यह देखना होगा कि कौन सा नया बवाल आता है तेजो के सामने और क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here