Udaariyaan Written update 2 October, Ep 173: एक बार फिर जैस्मिन का टूट जाएगा ख्वाब

Udaariyaan Written update 2 October, Ep 173: एक बार फिर जैस्मिन(Jaismin) का टूट जाएगा ख्वाब, Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में काफी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

क्योंकि अब फाइनली तेजो ने फैसला कर लिया है कि अब वह फतेह को दे देगी तालाब लेकिन अब क्या फतेह और तेजो दोनों की डोर टूट जाएगी या फिर जैस्मिन का टूट जाएगा ख्वाब. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan Written update 2 October, Ep 173) में आगे देखने को मिलेगा की,

दरअसल यहां पर तेजो फैसला कर चुकी है कि अब वह फतेह को तलाक दे देगी फतेह की खुशियों के लिए उसके घर वालों के खुशियों के लिए वह हमेशा हमेशा के लिए विर्क हाउस वीर से चली जाएगी ताकि सभी लोग खुशी से एक साथ रह सके.

Udaariyaan Written update 2 October - Sarkariflix
Udaariyaan Written update 2 October

वही अब घर पर वकील भी आ गया है और फतेह और तेजो दोनों ने डिवोर्स पेपर पर सिग्नेचर भी कर दिया है और अब दोनों घर वालों के साथ निकलेंगे कोर्ट के सुनवाई के लिए वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन काफी ज्यादा खुश हो रही होगी.

क्योंकि आप उसके जिंदगी का कांटा निकलने जा रहा है और अब उसके और फतेह के बीच में कोई भी नहीं आएगा इसकी वजह से जैस्मिन काफी ज्यादा खुश हो रही होगी. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan Written update 2 October, Ep 173) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED|

लेकिन घर में कोई भी खुश नहीं है तेजो के इस फैसले से सिवाए जैस्मिन के वहीं कहीं ना कहीं फतेह भी इस फैसले से दुखी है और घरवाले तो दुखी है ही क्योंकि वह सिर्फ और सिर्फ तेजो को ही पसंद करते हैं ना कि जैस्मिन को.

वहीं अब यहां पर फतेह तेजो और जैस्मिन तीनों की जिंदगी रब के हाथ में ही है और अब फतेह और तेजो का डोर भी टूटने वाला है क्या इन दोनों का डोर टूट जाएगा वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन जो की फतेह के साथ बड़े-बड़े सपने देख रही है फतेह के साथ कनाडा जाने का क्या वह सब पूरा हो पाएगा या फिर टूट कर बिखर जाएगा.

वैसे इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है क्या अब फतेह और तेजो दोनों के जिंदगी का डोर टूट जाएगा और होंगे जैस्मिन के सपने पूरे क्या राय है इसके बारे में आप लोगों की हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

Click Here For More

SPECIAL DETAILS: 

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here