Udaariyaan written update 2 July 2021 Full Episode 93: जैस्मिन करेगी फ़तेह को रोमांटिक तरीके से ब्लैकमेल

Udaariyaan written update 2 July 2021 Full Episode 93: Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में हम लोग देखेंगे कि अब जैस्मिन के प्यार की हार होने वाली है क्योंकि फतेह जैस्मिन को पूरी तरह से इग्नोर करेगा।

दरअसल शो में हम लोग देखेंगे कि फतेह और तेजो दोनों अपनी तेजो के मम्मी के बर्थडे पार्टी को पूरी तरह इंजॉय कर रहे होंगे और पहली बार शादी के बाद फतेह और तेजू इतना खुश नजर आएंगे।

BUY – Min 70% Off On Sarees, Fates types Dress and more

तभी उन दोनों के खुशियों को नजर लगाने के लिए जैस्मीन भी पहुंच जाएगी दरअसल जैस्मिन अपने मामा मामी को चकमा देकर गिप्पी के साथ अपने घरवालों को सरप्राइज देने के लिए अपने घर पहुंच जाएगी ।

Udaariyaan written update 2 July 2021 Full Episode 93 -sarkariflix
Udaariyaan-जैस्मिन करेगी फ़तेह को रोमांटिक तरीके से ब्लैकमेल

और जैसे ही वहां पर पहुंचेगी तो देखेगी कि फतेह और तेजो दोनों हाथों में हाथ डालकर एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश होंगे यह देखकर जैस्मिन के होश उड़ जाएंगे ।

Buy – Designer Women’s Sarees & Blouses 80% Off 


क्योंकि उसे लगता है कि फतेह तो सिर्फ और सिर्फ जैस्मीन से प्यार करता है लेकिन बहुत जल्द ही जैस्मिन का यह भरोसा भी टूटने वाला है।

RELATED| Udaariyaan written update 1 July 2021 Full Episode 92: तेजो के इस नुस्खा से, फतेह करेगा जैस्मिन को अपने दिल से हमेशा के लिए Delete

दरअसल तेजो और फतेह दोनों घर वालों के साथ गेम्स खेल रहे होंगे और काफी ज्यादा खुश होंगे तभी अचानक से जैस्मिन को वहां पर देखकर सभी घरवालों के होश उड़ जाएंगे और फतेह जैस्मिन को देखकर काफी ज्यादा परेशान हो जाएगा।

लेकिन फतेह ऐसा रिएक्ट करेगा कि उसे जैस्मिन के वहां होने पर कोई भी फर्क नहीं पड़ रहा है यह देखकर तेजो काफी ज्यादा खुश होगी की फतेह अब अपने लाइफ में आगे बढ़ रहा है और अपने दर्द को कम करने की कोशिश कर रहा है। इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 2 July 2021 Full Episode 93 ) के एपिसोड में हम देखेगें की,

वहीं जैस्मिन बार-बार फतेह के करीब आने की कोशिश करेगी और उससे बात करने की कोशिश करेगी ताकि फतेह को जैस्मिन के वहां होने का फर्क पड़े लेकिन फतेह उससे कोई बात नहीं करेगा उसे इग्नोर करेगा।

यह देखकर जैस्मिन को काफी ज्यादा बुरा लगेगा और फतेह ही नहीं बल्कि तेजो भी जैस्मिन को इग्नोर करेगी। वैसे तो अब जैस्मिन वापस लौट आई है और क्या फतेह के इस बर्ताव को देखकर अब कोई नया प्लान बनाएगी फतेह को वापस से पाने के लिए या फिर जैस्मिन भी गिप्पी से शादी कर लेगी.

फतेह को यह दिखाने के लिए कि वह भी अपने लाइफ में आगे बढ़ चुकी है। इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 2 July 2021 Full Episode 93 ) के एपिसोड में,

वैसे क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं और इसी प्रकार के Udaariyaan serial  के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here