Udaariyaan written update 19 August episode 139: फतेह धकेलेगा तेजो को मौत के मुँह में

Udaariyaan written update 19 August episode 136: सीरियल Udaariyan (उदारियां) के आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि तेजो(Tejo) होगी बहुत ही बड़े खतरे में, जबकि फतेह(Fateh) करेगा उसे इग्नोर।

जैसा कि आगे के एपिसोड में हमने देखा कि तेजो(Tejo) फतेह(Fateh) से कहती है कि काश हमारे साथ कुछ ऐसा हो जाए कि जिससे कि तुम्हें हमारी शक्ल कभी भी ना देखनी पड़े।

हालांकि, तेजो(Tejo) यह गुस्से में फतेह से कह रही है. फ़तेह(Fateh) हुए तेजो(Tejo) की आपस में लड़ाई हो जाती है. वही फतेह(Fateh) भी अपनी फ्रस्ट्रेशन तेजो(Tejo) पर निकलता हुआ नजर आता है.

Udaariyaan written update 18 August episode 135 - Sarkariflix
Udaariyaan 18 August 2021 Full Episode 135

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 343: अनुपमा करेगी ढोलकिया के काले करतूत का पर्दाफाश

हालांकि, गुस्से में फतेह पहले तेजो को यह बोलता है कि मैं तुम्हारी शक्ल अब कभी भीना देखु काश ऐसा हो. जिसकी वजह से तेजो भी फ़तेह पर गुस्सा हो जाती है. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 19 August episode 139) में आगे देखने को मिलेगा की,

दरअसल इसके पीछे असली वजह है कि तेजो अपने कॉलेज के एक स्टूडेंट को अच्छा बनाने के लिए फतेह के स्पोर्ट्स अकैडमी में भर्ती करवाती है.

किंतु उस लड़के और फतेह के बीच लड़ाई हो जाती है. वह लड़का फतेह से लड़ाई का बदला अब तेजू के जरिए लेना चाहता है. आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा, कि वह लड़का गुस्सा होकरके तेजो के जरिये अपना गुस्सा निकालने के लिए उसके कॉलेज में पहुंच जाएगा।

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 342: अनुपमा बचाएगी वनराज का धंधा

तेजो क्लासरूम में पढ़ा रही होगी। हमें देखने को मिलेगा की वह लड़का तेजो के साथ बहुत गाली गलौज करेगा और उसको जान से मारने की धमकी भी देगा।

गुस्से में तेजो वह बोलेगा कि मैं तुम्हारी और तुम्हारी पति की जिंदगी को पूरी तरह से बर्बाद करके रहूंगा। इन सभी बातों को सुनकरके तेजो बहुत ही ज्यादा घबरा जाएगी।

उसे समझ में नहीं आएगा कि वह क्या करें? और क्या नहीं? वही आगे के एपिसोड में हमें दिखाया जाएगा कि वह लड़का तेजो को बंदूक की नोक पर रख करके फतेह को कॉल करने के लिए बोलेगा। इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 19 August episode 139) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1024: लूथरा परिवार का भरोसा तोड़ेगी शर्लिन

जबकि हम देखेंगे आगे के एपिसोड में की तेजो बहुत ही ज्यादा डर जाएगी। वह फ़तेह को कॉल करेगी अपने पास बुलाने के लिए. किंतु तेजो के कॉल करने के बावजूद भी उसका फोन फ़तेह(Fateh) नहीं उठाएगा।

अब यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि वह लड़का क्या तेजो को सूट कर देगा क्या लगता है आपको हमें कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें.

RELATED| Udaariyaan written update 17 August 2021: फ़तेह की काली करतूत का पर्दाफाश होगा तेजो के सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here