Udaariyaan written update 17 July 2021 full episode 107: जैस्मिन की फतेह को जलाने की चाल पड़ेगी उसी पर भारी

Udaariyaan written update 17 July 2021 full episode 107: सीरियल और Udaariyaan के आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा की फतेह जैस्मिन के लिए काफी ज्यादा परेशान होता हुआ दिखाई देता है।

फतेह गिप्पी और जैस्मिन को एक साथ देख करके बहुत ही ज्यादा गुस्सा होता है। और वह अपने गुस्सा में घर में तोड़फोड़ करता हुआ दिखाई देता है।

उसके आगे के एपिसोड में हमें दिखाया जाता है कि फतेह तेजो के गले लगकर के काफी रोता है। RELATED| Udaariyaan written update 16 July 2021 full episode 106: ट्विस्ट, इमोशनल आकर्षित होकर फतेह करेगा जैस्मिन को अनब्लॉक

इस प्रकार सीरियल के आगे के एपिसोड में फतेह क्या करेगा जैस्मिन के साथ यह तो हमें वक्त ही बताएगा। किंतु जैस्मिन के सामने आने वाली है बहुत ही बड़ी मुसीबत। इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 17 July 2021 ) के full episode 107 में देखेगें की,

क्योंकि, शक्ति जैस्मिन को बोलता है कि तुम मेरे सर पर हाथ रखकर कसम खा की बड़ी मामी झूठ बोल रही हैं। शक्ति जैस्मिन को बोलता है कि क्या तू यह सब कुछ गिप्पी के साथ ड्रामा केवल फ़तेह को जलाने के लिए कर रही है और अपने पास लाने के लिए।

Udaariyaan written update 17 July 2021 full episode 107 - SARAKRIFLIX
Udaariyaan: episode 107

शक्ति जैस्मिन को बोलता है कि तुम्हारी मामी का कहना है कि जैस्मिन एक बार फिर से फतेह और तेजो का घर बर्बाद करना चाहती है। RELATED| Udaariyaan written update full episode 104: फ़तेह फिर से जैस्मिन के प्यार में होगा क्लीन बोल्ड

इस बार उसने गिप्पी को अपना मोहरा बनाया है। जैस्मिन गिप्पी के साथ शादी नहीं करना चाहती बल्कि वह यह सब नाटक केवल गिप्पी को जलाने के लिए कर रही है।

इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 17 July 2021 ) के full episode 107 में देखेगें की, अब सीरियल में यह देखना तो काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि जैस्मिन शक्ति को क्या जवाब देती है।

क्योंकि यदि देखा जाए तो जैस्मिन अपने ईगो के चलते अपने बहन के घर को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है दुबारा से। RELATED| Kundali Bhagya aaj ka episode 1001 Preview: प्रीता का मास्टर प्लान पड़ेगा पृथ्वी पर भारी

आपको क्या लगता है जैस्मीन अपनी जगह सही है, हमें कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें? इसी प्रकार के Udaariyaan serial के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here