Udaariyaan written update 11 July 2021 Full Episode 101: फतेह और तेजो मिलकर के करेंगे जैस्मिन के खिलाफ बड़ी साजिश

Udaariyaan written update 11 July 2021 Full Episode 101: सीरियल Udaariyaan के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि जैस्मिन का प्लान एक बार फिर से फेल होता हुआ नजर आएगा।

जैस्मिन एक तरफ जहां तेजो और फतेह के रिलेशन को पूरी तरह से बर्बाद करने का सोचा था। वह इसमें नाकाम होती हुई दिखाई देती है।

तेजो और फतेह के बीच बढ़ती हुई नजदीकियों को देखते हुए जैस्मिन का खून खौल उठता है। वह फतेह और तेजो के रिलेशन को बर्बाद करने की कोशिश करते हुए नजर आती है।

जैस्मिन का यह प्लान सक्सेज होता हुआ दिखाई देता है। जैस्मिन चाहती थी कि गिप्पी फतेह से मिले। उन दोनों को मिलाने में वह सक्सेस हो जाती है।

Udaariyaan written update 11 July 2021 Full Episode 101- sarkariflix
Udaariyaan Episode 101

गिप्पी से मिलने के बाद फतेह को यह समझ में आ जाता है कि कहीं ना कहीं एक बार फिर से उसे जैस्मिन फंसाना चाहती है। और वह चाहती है कि उसके और तेजो के रिलेशन में तकरार शुरू हो जाए।RELATED| Udaariyaan written update Full Episode 100: जैस्मिन का प्लान Sucess, तेजो के जरिये करेगी फ़तेह के दिल पर अटैक

इस प्रकार सीरियल ( Udaariyaan written update 11 July 2021 Full Episode 101 ) के आगे के एपिसोड में देखेगें की,

किंतु सीरियल Udaariyaan के आगे के एपिसोड में मजा तो तब आएगा जब फतेह और तेजो मिलकर के जैस्मीन के खिलाफ एक साजिश प्लान करते हुए दिखाई देंगे। क्योंकि फतेह और तेजो भी यह ठान ली है कि जैस्मिन ऐसे नहीं मानेगी। उसे सबक सिखाना ही होगा।

यह देखना काफी दिलचस्प होगा आगे के एपिसोड में की फतेह और तेजो क्या साजिश प्लान बनाते हैं जैस्मिन के खिलाफ वैसे आप लोगों को क्या लगता है कमेंट करके जरूर बताएं, इसी प्रकार के Udaariyaan serial के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here