Udaariyaan written update 1 september, episode 148: फ़तेह और जैस्मिन का काला चिठ्ठा, लगेगा तेजो के हाथ

Udaariyaan written update, episode 148: सीरियल उदारियां(Udaariyaan) के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा तेजो(Tejo) को फ़तेह(Fateh) और जैस्मिन(Jaismin) के बारे में सब कुछ पता चल जाने वाला है.

क्योंकि आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा, कि तेजो के हाथ जैस्मिन और फ़तेह के खिलाफ एक बड़ा सबूत लगने वाला है. जिससे उसे यह यकीन हो जाएगा कि फ़तेह उसे धोखा दे रहा है. और वह जैस्मिन से प्यार करता है और उसी के साथ है.

Udaariyaan 1 september 2021, full episode 148 –

जैस्मीन और फ़तेह का काला चिट्ठा तेजो के हाथ लगने के बाद वह फतेह के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाते हुए नजर आएगी। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, क्योंकि तेजो को ऐसा मन ही मन लगता था, कि फ़तेह उसके साथ शायद गलत कर रहा है.

Udaariyaan written update - Sarkariflix
Udaariyaan 1 September 2021 full episode

किंतु मौका मिलने पर उसे फ़तेह उसे झूठा दिलासा दे देता था जिसके वजह से तेजो फ़तेह पर विश्वास करने लगी थी, किंतु इस सबूत के बाद तेजो के सारे सपने फ़तेह को लेकरके बिखर गए हैं.

RELATED| Udaariyaan written update 27 August episode 145: जैस्मीन करेगी फ़तेह का इस्तेमाल, तेजो के सामने

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 1 september, episode 148) में आगे देखने को मिलेगा की, उसे विशेष रूप से यकीन हो गया है कि फ़तेह उसके साथ नहीं बल्कि जैस्मिन के साथ है.

दिखाया जाएगा ठीक तेजो यह फैसला लेती है कि वह फ़तेह को और उसके घर को हमेशा और हमेशा के लिए छोड़ देगी। और जाते-जाते फ़तेह को उसके पुराने प्यार यानी की जैस्मिन से मिलवा करके भी रहेगी।

इस वजह से वह गृहप्रवेश जैस्मिन का करवाते हुए नजर आती है. आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि पापा तेजो से कुछ डॉक्यूमेंट मांगेंगे, इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 1 september, episode 148) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Udaariyaan written update In Hindi, 26 August episode 144: जैस्मिन लगाएगी फ़तेह को थप्पड़

तेजो उन्हें बोलेगी कि मैं ला करके अभी देती हूं. तभी तेजो अपने कमरे में अलमारी को खोलेगी तभी उसके हाथ लगेगा फ़तेह और जैस्मिन के खिलाफ बड़ा सबूत।

उसे मिलेगा पासपोर्ट यानी कि वीजा क्योंकि जैसा कि हमें दिखाया जाएगा कि दूसरी तरफ जैस्मिन फतेह से यह पूछेगी कि तुमने वीजा के डॉक्यूमेंट अभी कहां रखे हुए हैं.

फ़तेह जैस्मिन को बोलेगा कि वह मैंने घर पर रखा है. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan written update 1 september, episode 148) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही इधर वह सारे डॉक्यूमेंट तेजो के हाथ लग जाएंगे। जैस्मिन को कहीं ना कहीं ऐसा लगने लगेगा कि वह डॉक्यूमेंट हो ना हो तेजो के हाथ ना लग जा.ए इस बात को लेकर के वह पते पर गुस्सा करते हुए नजर आएगी।

RELATED| Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356: अनिरुद्ध और Bondita की शादी मंडप में नया तमाशा

वहीं दूसरी तरफ तेजो को यह समझ में आएगा कि आखिर फतेह जैस्मिन का वीजा एक साथ क्या कर रहा है. उसका शक यकीन में बदलता हुआ नजर आएगा फतेह को लेकरके, वैसे आपको क्या लगता है फतेह की सच्चाई जाने के बाद तेजो क्या करती है हमें कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here