Udaariyaan written update 1 July 2021 Full Episode 92: तेजो के इस नुस्खा से, फतेह करेगा जैस्मिन को अपने दिल से हमेशा के लिए Delete

Udaariyaan written update 1 July 2021 Full Episode 92: Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि शक्ति के जन्मदिन पर तेजो और फतेह जाने वाले हैं संदुस के घर पर. वही जैस्मिन वापस से घर जाने के लिए एक और प्लान बनाती हुई नजर आएगी.

आगे के एपिसोड ( Udaariyaan written update 1 July 2021 Full Episode 92 ) में हमें यह देखने को मिलेगा की फतेह जैस्मिन को ब्लॉक करके अपने लाइफ में आगे बढ़ने का एक कदम उठा चुका है ।

BuyMin 70% Off On Sarees, Stretchable Blouse and more

 

तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन यह सोच सोचकर काफी ज्यादा परेशान होगी कि आखिर फतेह उसके मैसेज का रिप्लाई क्यों नहीं दिया और वह अब तक उसे एक कॉल तक नहीं किया।

 

और अब जैस्मिन को कैसे भी करके घर जाना ही होगा लेकिन यह सब कुछ इतना आसान नहीं होगा क्योंकि उसकी मामी उसे घर नहीं जाने देंगी और यह सब कुछ रूपी ने मामी को बोला है.

लेकिन अब आने वाले एपिसोड में जैस्मिन अपने चालाक दिमाग का यूज करके गिप्पी की मदद से जैसे तैसे करके अपने घर पहुंच जाएगी। और वहां वह शक्ति का जन्मदिन मनाते हुए देखेगी और साथ ही तेजो और फतेह को एक साथ काफी ज्यादा खुश भी देखेगी ।

और जब फतेह जैस्मिन को देखेगा तो उसे जैस्मिन की सारी पुरानी बातें याद आ जाएंगी जिसकी वजह से फतेह काफी ज्यादा दुखी हो जाएगा लेकिन यहां पर तेजो फतेह की हिम्मत बनेगी यह सब कुछ देखकर जैस्मिन को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है.




और आने वाले एपिसोड में अब जैस्मिन कौन सा नए तरीके अपनाने वाली है क्या वह गिप्पी के सहारे फतेह को जैलस फील करवाएगी क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार से उदारियां ( Udaariyaan written update) का आने वाला episode 92 होगा मजेदार। इसी प्रकार के Udaariyaan serial  के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here