Udaariyaan 22 September 2021 full episode, Written Updates: सिमरन effect: जैस्मीन पर खतरा, फ़तेह के दिल में जागेगा तेजो के लिए प्यार

Udaariyaan 22 September 2021 full episode, Written Updates: सिमरन effect-जैस्मीन(Jaismin)पर खतरा, फ़तेह(Fateh) के दिल में जागेगा तेजो(Tejo) के लिए प्यार,

Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में अब फतेह को होने वाला है तेजो से प्यार, दरअसल अब वह घड़ी आ गई जिसका कितने दिनों से इंतजार था. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 22 September 2021 full episode 164, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

क्योंकि अब फाइनली फतेह के दिल में तेजो के लिए बहुत सारा प्यार जागेगा। क्योंकि अब फतेह समझ जाएगा कि उसने तेजो का दिल दुखा कर कितनी बड़ी गलती की है.

Udaariyaan 22 September 2021 full episode - Sarkariflix
Udaariyaan 22 September 2021 full episode

और वहीं जैस्मिन को दोबारा से अपनाकर अपने लाइफ का कितना बड़ा गलती किया है. क्योंकि जब उसे सच्चाई का पता चलेगा कि तेजो और बूजो के बीच में कुछ नहीं है बल्कि तेजो ने तो सिमरन दी और बूजो का रिश्ता बचाने के लिए सारा इल्जाम वह खुद पर ले ली थी.

और यह सब कुछ खुद सिमरन विर्क हाउस में आकर सभी को बताएगी कि तेजो कितनी अच्छी है वह दूसरों का हेल्प करने के लिए खुद मुसीबत में पड़ गई.

RELATED|

वहीं अब फतेह को जैस्मिन कि सारी हरकतों के बारे में पता चल जाएगा कि जैस्मिन सिर्फ और सिर्फ कैनेडा से प्यार करती है फतेह से नहीं क्योंकि वह कनाडा जाने के लिए किसी के साथ भी तैयार हो सकती है.

तो अब फाइनली फतेह को अपनी सारी गलतियों का एहसास हो चुका है और अब तेजो की सच्चाई देखकर फतेह के मन में फिर से तेजो के लिए प्यार जागता हुआ दिखाई देगा।

इसलिए अब फतेह तेजो को दोबारा से अपनी जिंदगी में लाएगा वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन को अपनी जिंदगी से आउट करेगा। इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 22 September 2021 full episode 164, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही इसके बाद क्या होगा यह तो आगे के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा और अब क्या होगा जैस्मिन का रिएक्शन इसके बारे में आप लोगों की क्या राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

RELATED|

Click here for More

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *