Udaariyaan 21 September 2021 full episode, Written Updates: तेजो और बूजो का इमोशनल अटैचमेंट देखकर फ़तेह की लग गई

Udaariyaan 21 September 2021 full episode 163, Written Updates: तेजो और बूजो का इमोशनल अटैचमेंट देखकर फ़तेह की लग गई, Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में अब फाइनली सिमरन दी(Simsran Didi) की होने वाली है विर्क परिवार में एंट्री और सभी के सामने सच्चाई भी आने वाली है सिमरन दी की

दरअसल यहां पर फतेह तेजो के ऊपर काफी ज्यादा गुस्सा होने वाला है वही आज तक हम लोगों ने तेजो को ही गुस्सा देखा है लेकिन अब फतेह भी तेजो के ऊपर काफी ज्यादा गुस्सा होता हुआ नजर आएगा.

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 21 September 2021 full episode 163, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

Udaariyaan 21 September 2021 full episode - Sarkariflix
Udaariyaan 21 September 2021 full episode

वह इसलिए क्योंकि तेजो बुजो दोनों एक साथ होंगे और यहां पर तेजो बूजो को अपना सारा दुखड़ा सुनाएगी वही तेजो बू के कंधे पर अपना सर रख कर रो रही होगी किचन में तभी वहां पर फतेह भी आ जाएगा यहां पर फतेह तेजो और बूजो को इतना करीब देखकर काफी ज्यादा गुस्सा होने वाला है.

क्योंकि फतेह को तो पहले से ही शक था तजो और बुजो पर अब उसका शक यकीन में भी बदल गया है वहीं अब फतेह बुजो पर इतना ज्यादा गुस्सा करेगा कि उसे घसीट कर घर में सभी के सामने लेकर आएगा और धक्के मार कर उसे घर से बाहर निकाल देगा.

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 21 September 2021 full episode 163, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही इसके बाद वह तेजो से कहेगा कि यार अब तो बता दो कि तुम्हारे और बूजो के बीच में क्या चल रहा है आखिर अब तो तुम दोनों की सच्चाई मेरे सामने आ गई है अब तो सारा सच बता दो.

RELATED|

लेकिन यहां पर तेजो को फतेह को बताने के लिए कुछ भी नहीं होगा क्योंकि वह सिमरन दी(Simaran DIdi) को वादा दे चुकी है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह कुछ भीघर वालो को नहीं बताएगी ऐसे में तेजो फतेहको कुछ भी नहीं बता पाएगी.

लेकिन अब सबसे अच्छी और इंटरेस्टिंग ट्विस्ट यह है कि अब सिमरन दी की एंट्री होगी विर्क हाउस में और सभी को क्लियर हो जाएगा सारी सच्चाई और यहां पर सिमरन तेजो की साइड भी लेने वाली हैं.

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 21 September 2021 full episode 163, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही अब फतेह के दिमाग में तेजो को लेकर मिसअंडरस्टैंडिंग थी कि तेजो और बूजो को लेकर वह सिमरन दी क्लियर कर देंगी कि तेजो और बूजो के बीच कोई रिश्ता नहीं है बल्कि उनके यानी कि सिमरन और बूजो के बीच रिश्ता है.

वहीं जैस्मिन को तो ज्यादा टेंशन हो रही है तेजो को लेकर क्योंकि तेजो ने डिवोर्स पेपर जो फाड़ दिया है और अब ऐसे में तेजो फतेह के सामने फिर से अच्छी बनते हुए नजर आ रही है.

और ऐसे में एक बार फिर से फतेह तेजो के कुछ करीब आता हुआ नजर आएगा क्योंकि उसे गिल्टी फील होगा तेजो को लेकर कि उसने तेजो के बारे में जो सोच रहा था वैसी तेजो बिल्कुल भी नहीं निकली.

लेकिन अब यह देखना होगा कि आखिर सिमरन दी ऐसा क्या बताती हैं सभी को जिसको सुनकर सभी लोग काफी ज्यादा शौक हो जाएंगे वही इतने दिनों बाद सिमरन की विर्क हाउस में एंट्री देख सभी लोग काफी ज्यादा शौक हो जाएंगे. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 21 September 2021 full episode 163, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

और अब यह देखना होगा आखिर तेजो सिमरन और फतेह तीनों का क्या रिएक्शन होने वाला है यह तो आगे के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा लेकिन इसके बारे में आप लोगों की क्या राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

RELATED|

Click here for More

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here