Udaariyaan 16 September 2021 full episode, Written Updates: फ़तेह का मूड खराब, तेजो को लेकर जैस्मिन के हुई लड़ाई

Udaariyaan 16 September 2021 full episode, Written Updates:फ़तेह का मूड खराब, तेजो को लेकर जैस्मिन के हुई लड़ाई ,Udaariyaan में हमें काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

क्योंकि जहां फतेह के जिंदगी में आने वाला है बहुत ही बड़ा तूफान तो वहीं दूसरी तरफ एक जोर से थप्पड़ पड़ने वाला है जैस्मिन को. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 16 September 2021 full episode 158, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

दरअसल इस एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की तेजो डिवोर्स पेपर पर साइन कर देती है और दे देती है फतेह को जिसको देखकर फतेह एकदम शौक हो जाता है तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन काफी ज्यादा खुश होती है.

लेकिन अभी भी जैस्मिन तेजो को चैन की सांस नहीं लेने देगी वह फतेह से कहती हुई नजर आएगी की तेजो ने डिवोर्स पेपर पर साइन करके कोई नहीं चलने वाली है मुझे उसकी चाल पर नजर रखनी पड़ेगी।

Udaariyaan 16 September 2021 full episode - Sarkariflix
Udaariyaan 16 September 2021 full episode 159

लेकिन वही फतेह अब अंदर ही अंदर काफी ज्यादा परेशान होगा कि तेजो सच में डिवोर्स पेपर पर साइन कर दी क्योंकि अभी आज तक विर्क खानदान में किसी का भी डिवोर्स नहीं हुआ है और तेजो ने साइन कर दिया।

तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन काफी ज्यादा खुश है इस दिवस पेपर की वजह से लेकिन अब वह थप्पड़ भी खाने वाली है दरअसल जैस्मिन मार्केट गई होगी वहीं पर उसके पापा और मम्मी भी मिल जाएंगे दोनों का आमना-सामना होगा तभी उसके मम्मी पापा उसे समझाने की कोशिश करेंगे कि बक्स दे अपने बड़ी बहन की जिंदगी को उसका घर बर्बाद मत कर

लेकिन यहां पर जैस्मीन उल्टा ही जवाब देने वाली है वह कहती है कि मैं रब के खातिर भी फतेह को ना छोड़ू तो तेजो क्या चीज है जिसको सुनकर फतेह के पापा जैस्मीन पर काफी ज्यादा गुस्सा होते हैं और उसे एक जोर का थप्पड़ भी लगाते हैं. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 16 September 2021 full episode 158, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

Udaariyaan 16 September 2021 full episode 159 promo – 

लेकिन अब जैस्मिन बहुत ज्यादा जिद्दी हो चुकी है और उसकी हर एक चाल भी कामयाब होते हुए नजर आ रही है इसलिए वह अब फतेह को पाने की पूरी कोशिश करेगी. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 16 September 2021 full episode 158, Written Updates episode 159) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED|

Click here for More

वही इसके बाद में अब यह देखना होगा कि अब क्या होगा तेजो का क्योंकि शो से तो यही पता चल रहा है कि तेजो की जिंदगी में अब कोई नया बंदा आने वाला है लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या यह बंदा तेजो को खुश रख पाता है या नहीं.

क्या तेजो अपने लाइफ में आगे मूव ऑन कर पाएगी क्योंकि जहां वह आज तक फतेह को अपने लाइफ में मूव ऑन करना सिखा रही थी तो अब वह अपने लाइफ में मूव ऑन कर पाएगी इसके बारे में आप लोगों की क्या राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here