Udaariyaan 15 September 2021 full episode, Written Updates: जैस्मिन के खुशियों पर फिरेगा पानी, पड़ेगा जोरदार थप्पड़

Udaariyaan 15 September 2021 full episode, Written- जैस्मिन(Jasimin) के खुशियों पर फिरेगा पानी, पड़ेगा जोरदार थप्पड़, Udaariyaan के अपकमिंग एपिसोड में बहुत ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

क्योंकि अब फाइनली यहां पर फतेह तेजो को देने वाला है तालाक जिसकी वजह से जैस्मिन काफी ज्यादा खुश होती हुई नजर आएगी. दरअसल अब फतेह तेजो और जैस्मिन तीनों के जिंदगी में अब एक ऐसा मोड़ आने वाला है जिसमें फतेह देगा तेजो को तालाक और यह तो बहुत ही बड़ा धमाकेदार ट्विस्ट है.

Udaariyaan 15 September 2021 full episode - Sarkariflix
Udaariyaan 15 September 2021 full episode

दरअसल अपकमिंग एपिसोड में फतेह तेजो से कहेगा कि तुम इस घर में दोबारा बिजी के खातिर आई हो तो तुम क्यों बार-बार जैस्मिन को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही हो और उसे यह एहसास दिला रही हो कि अभी भी मुझ पर तुम्हारा हक है.

फतेह की यह बात सुनकर तेजो फतेह को करारा जवाब देगी और कहेगी कि तुम जैसे धोखेबाज इंसान पर मैं क्यों हक जाताऊ और इतना बुरा ख्वाब कोई भी इंसान बार-बार नहीं देखना चाहेगा.

तेजो की यह बात फतेह को हर्ट कर जाएगी और वह अपना फाइनल डिसीजन लेगा तेजो को तलाक देने का जैस्मिन के साथ मिलकर लेकिन कहीं ना कहीं इसके पिछे जैस्मीन ही होगी. इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 15 September 2021 full episode 158, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही इसके बाद फतेह सभी घर वालों के सामने तेजों को डिवोर्स पेपर भी थमा देगा जिसको देखकर जैस्मिन भी हक्का-बक्का होने वाली है लेकिन कहीं ना कहीं जैस्मिन तो बहुत ज्यादा खुश होगी की फाइनली फतेह अपने जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला ले रहा है लेकिन घर वाले तो यह बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे कि तेजो और फतेह का डिवोर्स हो.

RELATED|

Click here for More

वही तेजो को भी यह देखकर शॉक लगने वाला है, इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 15 September 2021 full episode 158, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

क्योंकि तेजो की यह दूसरी शादी है जो टूटने जा रही है लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या तेजो डिवोर्स पेपर पर साइन करती है या नहीं वही तेजो फतेह को एहसास दिला रही है कि उसे उसके होने या ना होने पर कोई भी फर्क नहीं पड़ता है लेकिन कहीं ना कहीं तेजो को यह फैसला लेने में बहुत ही ज्यादा मुश्किल आने वाली है क्योंकि वह तो फतेह से प्यार करती है.

इस प्रकार सीरियल (Udaariyaan 15 September 2021 full episode 158, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन वह हमेशा फतेह को एहसास दिला रही है कि उसके जैसे धोखेबाज इंसान की कोई जरूरत नहीं है उसको और वह पूरी कोशिश कर रही है फतेह को अपनी जिंदगी से निकालने की लेकिन उसे थोड़ी मुश्किल जरूर होगी क्योंकि वह फतेह से प्यार करती है.

लेकिन अब सब कुछ ठीक भी होगा और गणपति बप्पा का विसर्जन भी होगा लेकिन अब यह देखना होगा कि आखिर तेजो क्या फैसला करती है क्या वह डिवोर्स पेपर पर साइन करती है या नहीं इसके बारे में आप लोगों का राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here