Sasural simar ka 7 July 2021 written update episode 99: आरव होगा सिमर के खिलाफ

Sasural simar ka 7 July 2021 written update episode 99: ससुराल सिमर का सीजन 2 के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है. क्योंकि इसमें हम लोग देखेंगे कि आरव एक बार फिर से सिमर के खिलाफ जाता हुआ नजर आने वाला है.

दरअसल शो में हमें यह देखने को मिलेगा की सिमर को फिर से एक बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. दरअसल, सिमर को संगीत की परीक्षा पास करनी होगी।

लेकिन सिमर गीतांजलि देवी के घर की बहू बन चुकी है वह भी टेंपरोरी बेस पर और सिमर यहां पर साफ-साफ बोल देती है कि मैं तो इस घर की के लिए मेहमान हूं तो फिर मुझे क्यों संगीत में जॉब करने से रोका जाएगा।इस प्रकार सीरियल ( Sasural simar ka 7 July 2021 written update episode 99 ) के आगे के एपिसोड में देखेगें की,

यहां पर हम लोग देखेंगे कि गीतांजलि देवी का गुस्सा एक बार फिर से सिमर पर फूटेगा क्योंकि गीतांजलि देवी के लिए संगीत नाच गाना यह सब कुछ एक चरित्र हीनता की निशानी है हालांकि यह गीतांजलि देवी की छोटी सोच है.

Sasural simar ka 7 written update episode 99 - SARKARIFLIX

और आगे के आने वाले एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की अब सिमर अपने रेडियो में संगीत की जॉब करना चाहती है और जहां सिमर के लिए संगीत एक पूजा है तो वहीं दूसरी तरफ गीतांजलि देवी को संगीत से बेइंतहान नफरत है और यह बात आरव अच्छे से जानता है ।

और वह यह भी जानता है कि यदि गीतांजलि देवी को पता चलेगा कि उसके घर की बहू कहीं बाहर काम करती है वह भी गाना गाने के लिए तो उसका गुस्सा तो जायज है सिमर पर।

वैसे यहां पर देखा जाए तो सिमर का भी कहना जायज है क्योंकि वह तो इस घर की के लिए मेहमान है इसलिए उसको कोई भी काम करने के लिए क्यों रोक टोक लगाई जाए क्योंकि वह तो इस रिश्ते से एक महीने बाद मुक्त हो ही जाएंगी।

लेकिन यहां पर हम लोग देखेंगे कि सिमर अपनी जॉब पूरा करना चाहती है लेकिन जब यह बात गीतांजलि देवी को पता चलेगी तो वह सिमर को रोकने के लिए किस हद तक जाएंगी.

वैसे क्या लगता है आप लोगों को गीतांजलि देवी सिमर को रोकने के लिए क्या क्या करने वाली है कमेंट करके जरूर बताएं और इसी प्रकार के Sasural simar ka 2 serial के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here