Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104: आरव जाएगा गीतांजलि देवी के खिलाफ

Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104: ससुराल सिमर 2 का आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा आरव (Aarav) और सिमर(Simar) का रोमांटिक डांस एक मंदिर में. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना।

सीरियल में आगे देखने को मिलेगा की सिमर और आरव एक दूसरे के करीब आते हुए नजर आएंगे। एक तरफ जहां सिमर अपने पापा को लेकर की बहुत ही ज्यादा टेंशन में है।

Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi - Sarkariflix
Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi

सिमर कैसे भी करके अपने पापा को छुड़ाना चाहती है। वही फिल्म मेकर्स ने कृष्ण जन्माष्टमी एपिसोड का प्रोमो लांच कर दिया है। इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Udaariyaan written update In Hindi, 26 August episode 144: जैस्मिन लगाएगी फ़तेह को थप्पड़

Sasural Simar Ka 2, 26 August episode 104 –

वहीं आरव और सिमर कान्हा जी से यह प्रार्थना करते हुए नजर आएंगे कि कैसे भी करके वह सिमर के पापा को बचा लें। जबकि आगे हमें अभी देखने को मिलेगा कि आरव और सिमर कान्हा और राधा के गेट अप में भी दिखाई देने वाले हैं।

वे दोनों ना केवल राधा और कृष्ण के गेट अप में ही नही होंगे बल्कि एक साथ डांस करते हुए भी नजर आएंगे। सिमर और आरव जब कर रहे होंगे एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस तो आरो की इमोशंस सिमर को लेकर पहले से ज्यादा गहरे हो जाएंगे.

RELATED| Udaariyaan written update 23 August episode 141: इस वजह से फ़तेह तेजो को फिर करेगा चीट

इस प्रकार सिमर और आरव के बीच के संबंध और भी पहले से ज्यादा मजबूत हो जाएंगे और वे दोनों एक दूसरे पर और भी ज्यादा भरोसा करेंगे. इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही ससुराल सिमर 2 के अपकमिंग एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा कि आरव जाएगा अब अपनी बड़ी मां यानी कि गीतांजलि देवी के खिलाफ. और वह सिमर के पापा को बचाने की करेंगे पूरी कोशिश.

वही जैसा कि पिछले एपिसोड में हमें हमने देखा था, कि सिमर की मां गीतांजलि देवी से माफी मांगने के लिए उसके पास जाती है। इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Udaariyaan written update 19 August episode 139: फतेह धकेलेगा तेजो को मौत के मुँह में

किंतु वह उसे दूर से ही भगा देती है इस प्रकार गीतांजलि देवी काफी ज्यादा गुरुर करती है अपने परिवार के सभी लोगों को और उसे ऐसा लगता है कि कोई भी उसे खिलाफ कभी भी नहीं जाएगा।

किंतु आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिल सकता है कि आरव गीतांजलि देवी के खिलाफ जाकर के सिमर के पिता को बचाने की कोशिश करेगा वैसे क्या लगता है आपको हमें कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें.

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 343: अनुपमा करेगी ढोलकिया के काले करतूत का पर्दाफाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here