Sasural Simar Ka 2 written update episode 121: रीमा होगी बड़ी मुसीबत में, कौन करेगा मदद

Sasural Simar Ka 2 written update episode 121: ससुराल सिमर का 2 के अपकमिंग एपिसोड में काफी मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, क्योंकि यहां पर बहुत ही बड़ी मुसीबत में फसने वाली है रीमा और सिमर बचाएगी गगन के साथ मिलकर अपनी बहन रीमा को.

Sasural Simar Ka 2 13th September 2021 full episode 121 – 

दरअसल रीमा ओसवाल मेंसन को छोड़ कर जा चुकी है जिसकी वजह से वह फस जाएगी बहुत ही बड़ी मुसीबत में क्योंकि हम लोग तो सब कुछ जानते ही हैं कि रीमा को बहुत ज्यादा फेमस होना है एक्ट्रेस बनना है हीरोइन बनना है जिसकी वजह से वह कई जगहों पर इंटरव्यू वगैरह के लिए जाती रहती है.

Sasural Simar Ka 2 written update episode 121 - Sarkariflix
Sasural Simar Ka 2 written update episode 121

लेकिन ऐसे में ही वह फसने वाली है बहुत ही बड़ी मुसीबत में दरअसल रीमा यहां पर किडनैप हो जाएगी और यह बात सिमर को पता चलेगी कि उसकी बहन रिमा किडनैप हो गई है तो वह काफी ज्यादा परेशान हो जाएगी. इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update episode 121) में आगे देखने को मिलेगा की,

और वह अपने भाई गगन के साथ पुलिस लेकर रीमा को ढूंढने निकल जाएगी दरअसल सिमर वहां तक पहुंच भी जाएगी जहां किडनैपर ने रीमा को किडनैप किया है वही यहां पर रीमा सिमर के सामने भी आने की कोशिश करेगी.

लेकिन सिमर नहीं देख पाएगी रीमा को और वह वापस से पुलिस के साथ चली जाएगी वहां से जिसकी वजह से एक बार फिर से रीमा फस जाएगी किडनैपर के हाथ में वही किडनैपर दरवाजा भी बंद कर देगा. इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update episode 121) में आगे देखने को मिलेगा की,

वहीं जहां हम लोगों ने आज देखा कि रीमा सिमर का सपोर्ट करते हुए काफी कुछ अंजली देवी को सुनाया और वह ओसवाल मेंशन से निकलने का फैसला भी कर लिया जिसकी वजह से वह फस जाएगी बहुत ही बड़ी मुसीबत में.

लेकिन अब यह देखना होगा कि आखिर रीमा कहां चली गई और क्या सीमर अपने भाई को गगन और पुलिस के साथ मिलकर बचा पाएगी अपनी बहन रीमा दी को?

क्या यहां पर आरव सिमर की मदद करेगा उसकी बहन रिमा को ढूंढने में. इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

RELATED|

Sasural Simar Ka 2 episode 121, Written update: सिमर को देगी गीतांजलि देवी दंड

Click here for more

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here