Sasural Simar Ka 2 written update 9 September episode 118: यामिनी देवी की वजह से सिमर का वजूद खतरे में

Sasural Simar Ka 2 written update 9 September episode 118: ससुराल सिमर का -२ के अपकमिंग एपिसोड में हमें काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. क्योंकि इसमें यामिनी देवी लेंगी सिमर से वचन जिसकी वजह से सिमर की बड़ जाएगी मुश्कले.

Sasural Simar Ka 2 written update 9 September episode 118

दरअसल यहां पर यामिनी देवी सिमर को पूरी तरह से अपना शिष्य मान चुकी है और सिमर भी यामिनी देवी को अपना गुरु मान चुकी है.

लेकिन यामिनी देवी सिमर से कुछ ऐसा वचन लेने वाली है जिसकी वजह से सिमर की मुश्किलें बढ़ने वाली है अपने ससुराल को लेकर. इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update 9 September episode 118) में आगे देखने को मिलेगा की,

Sasural Simar Ka 2 written update 9 September - Sarkariflix
Sasural Simar Ka 2 written update 9 September

दरअसल यामिनी देवी सिमर से यह कहती हुई नजर आएगी की चाहे आंधी आए तूफान आया या या फिर कोई भी मुसीबत आए तुम्हें संगीत कभी भी नहीं छोड़ना है. लेकिन वही सिमर के लिए आंधी तूफान तो क्या गीतांजलि देवी सबसे बड़ी मुसीबत है.

RELATED|

Click here for more

क्योंकि गीतांजलि देवी को संगीत से सख्त नफरत है और यामिनी देवी यह भी कहती हैं कि यदि तुम्हें किसी दो चीज में से एक चीज चुनना होगा तो तुम हमेशा संगीत चुनोगी ऐसे में सिमर अपना वचन निभाते हुए नजर आ रही है.

वहीं दूसरी तरफ आरव को भी घर आने में देर हो जाती है और वही घर में चल रहा होता है गणपति बप्पा का महोत्सव जिसके लिए आरव की बड़ी मां उसका वेट कर रही होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update 9 September episode 118) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन आरव नहीं आता है तो गीतांजलि देवी उसके कमरे में जाती हैं उसको लेने के लिए तभी उन्हें कुछ आवाज सुनाई देती है तो उन्हें शक होता है कि आखिर क्या चल रहा है अंदर.

लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या सिमर यामिनी देवी के सारे वचन को निभा पाएगी और बन जाएगी उनकी शिष्य उसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here