Sasural Simar Ka 2 written update, 3 September episode 109 – आरव करेगा सिमर को अपनी जिंदगी से बेदखल

Sasural Simar Ka 2 written update, 3 September episode 109 – सीरियल ससुराल सिमर का -२ के आगे का आने वाले एपिसोड में हमें इमोशनल ट्विस्ट, देखने को मिलने वाले वाला है.

क्योंकि, अब यहां पर आरव(Aarav) सिमर(Simar) से 15 दिनों के अंदर ही तोड़ देगा सिमर से अपने सारे रिश्ते और कर देगा सिमर को अपने जिंदगी से बेदखल लेकिन इसके बदले सिमर मांगेगी आरव से कुछ.

Sasural Simar Ka 2 written update, 3 September episode 109 –

Sasural Simar Ka 2 written update - Sarkariflix
Sasural Simar Ka 2 written update

वहीं जहां सिमर और आरव के बीच नजदीकियां बढ़ रही थी एक दूसरे को लेकर काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग हो गई थी वही अब इन दोनों के बीच दूरियां बढ़ने वाली हैं सिर्फ और सिर्फ गीतांजलि देवी की वजह से.

RELATED| Barrister Babu Written update 3 September, Episode 359: अनिरुद्ध और बोंदिता की शादी, बिच मंडप में होगी चंद्रचूर की एंट्री

इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update, 3 September episode 109) में आगे देखने को मिलेगा की,

क्योंकि जहां हम लोग आज के एपिसोड में यह देख चुके हैं कि आरव अपनी बड़ी मां से एक बहुत बड़ा वादा कर लेता है की वह सिमर को 15 दिनों के अंदर ही सिमर को छोड़ देगा उसके घर क्योंकि गीतांजलि देवी को लगता है कि अगर आरव और सिमर और भी एक दूसरे के साथ रहे तो आरव को सिमर से प्यार हो सकता है.

RELATED| Udaariyaan written update 3 September, episode 150: पार्टी में, फ़तेह और जस्सू एक आये तेजो के सामने

वही दूसरी तरफ सिमर इन दोनों की सारी बातें सुन लेती है और काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती है क्योंकि उसे लगता था कि आरव अब उससे प्यार करने लगा है और उसे कभी भी नहीं छोड़ेगा लेकिन यहां पर आरव तो अपनी बड़ी मां से वादा कर चुका है कि वह सिमर को 15 दिनों के अंदर ही छोड़ देगा। इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update, 3 September episode 109) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही आगे के एपिसोड में आरव जाएगा सिमर के पास और सारी बातें बताएगा कि वह बड़ी मां से वादा कर चुका है कि वह 15 दिनों के अंदर ही उसे छोड़ देगा.

RELATED| Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update: अभी करेगा प्रज्ञा के साथ कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर Sign

क्योंकि उनको लगता है कि यदि हम दोनों और साथ रहे तो मुझे तुमसे प्यार हो जाएगा तभी सिमर कहेगी हां मैं जानती हूं कि कभी भी आपको मुझसे प्यार नहीं होगा और साथ ही यह भी कह देगी कि हां मैंने भी बड़ी मां से वादा कर दिया है कि तुम उनके वादा को कभी भी नहीं तोड़ोगे।

सिमर की यह बात सुनकर आरव काफी ज्यादा इमोशनल हो जाता है और यहां पर सिमर भी इमोशनल हो जाती हैं तभी सीमर आरव से कुछ ऐसा मांगने वाली जिसको देने से आरव भी इनकार नहीं कर पाएगा।

RELATED| PTET Admit Card 2021: Rajasthan PTET admit card may be issued in this week

इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update, 3 September episode 109) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन अब यह देखना होगा कि ऐसा क्या मांगने वाली है सिमर आरव से वैसे इसके बारे में आप लोगों कि क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here