Sasural Simar Ka 2 written update 20 Sep. episode 127: आरव का भरोसा खत्म सिमर से, रीमा को देवेश करेगा टॉर्चर

Sasural Simar Ka 2 written update 20 Sep. episode 127:आरव(Arav) का भरोसा खत्म सिमर(Simar) से, रीमा(Rima) को देवेश(Devesh) करेगा टॉर्चर,

ससुराल सिमर का 2 के अपकमिंग एपिसोड रीमा बहुत ही बड़ी मुसीबत में है और उसे देवेश करेगा टॉर्चर वही सिमर को अब विश्वास हो गया है कि जरूर उसकी रीमा दी किसी मुसीबत में है.

दरअसल यहां पर रीमा बहुत ही बड़ी मुसीबत में है क्योंकि देवेश ने उसे किडनैप कर लिया है और उसे टॉर्चर भी कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सिमर को यह गट फिलिंग आएगी की उसकी रीमा दी जरूर किसी बड़ी मुसीबत में है।

Sasural Simar Ka 2 written update 20 Sep - Sarkariflix
Sasural Simar Ka 2 written update 20 Sep

वहीं दूसरी तरफ आरव और विवान ने भी अपना हाथ खड़ा कर दिया है कि रीमा इसी के लायक ही है वह सब कुछ छोड़ कर भाग गई है मुंबई लेकिन सिमर को लगेगा कि रीमा दि ऐसा कुछ भी नहीं कर सकती हैं.

वह जरूर किसी मुसीबत में है. इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update 20 Sep. episode 127) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही यह पर सिमर का साथ देगा उसका भाई गगन और दोनों मिलकर रीमा के लोकेशन को ट्रैक कर लेंगे जिसकी वजह से पता चल जाएगा देवेश के स्टूडियो का जहां पर उसने रीमा को कैद किया है और अब सिमर और गगन दोनों पुलिस के साथ पहुंच जाएंगे देवेश के उस स्टूडियो पर जहां उसने रीमा को कैद किया है.

वही यहां पर देवेश रीमा के साथ बहुत ही गंदी फोटो भी शूट करने की कोशिश कर रहा होगा तभी दरवाजा खटखटाया जाएगा जिसको सुनकर रीमा के मन में कुछ उम्मीद जागेगी कि जरूर उसे कोई बचाने के लिए आया है,

RELATED|

Click here for more

लेकिन यहां पर देवेश रिमा को वापस से बांधकर एक कोने में पटक देगा और जैसे ही दरवाजा खोलेगा तो पुलिस सिमर और गगन को देखकर एकदम शौक हो जाएगा। इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update 20 Sep. episode 127) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन यहां पर रीमा सिमर को बताने की भी कोशिश करेगी कि मैं यहां हूं लेकिन सिमर नहीं देख पाएगी कि रीमा कहां है और वह वहां से चली जाएंगी।

लेकिन जैसे सिमर को यह गट फिलिंग आई थी कि उसकी रीमा दी जरूर किसी बड़ी मुसीबत में है तो क्या वैसे ही सिमर को लगेगा कि उसकी रीमा दी यहीं कहीं हैं लेकिन इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताए?

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here