Sasural Simar Ka 2 episode 120, Written update: सिमर को देगी गीतांजलि देवी दंड

Sasural Simar Ka 2 episode 120, Written update: ससुराल सिमर का 2 के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से सिमर(Simar) बचाएगी ओसवाल खानदान की इज्जत लेकिन बदले में मिलेगा उसे गीतांजलि(Gitanjali Devi) देवी का दंड.

दरअसल, यहां पर बप्पा की प्रसाद के लिए जो मोदक बनाए गए थे वह खराब हो जाएंगे क्योंकि उसमें रीमा की अंगूठी मिल जाएगी जिसकी वजह से सारा मोदक खराब हो जाएगा।

Sasural Simar Ka 2 10 September 2021 full episode 120 – 

वहीं बप्पा की पूजा में केवल आधा घंटा ही होंगे जिसमें 101 मोदक बनाने होंगे लेकिन ऐसे में सिमर ओसवाल खानदान के इज्जत को बचा लेगी। इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 written update 10 September episode 120) में आगे देखने को मिलेगा की,

Sasural Simar Ka 2 episode 120 - Sarkariflix
Sasural Simar Ka 2 episode 120

वही यहां पर सिमर और आरव दोनों बिल्कुल सही समय पर अपने कमरे में चले जाएंगे और जब गीतांजलि देवी आएगी तो वह दोनों अपने कमरे में होंगे जिसकी वजह से वह दोनों बच जाएंगे गीतांजलि देवी से.

वही जब गणपति बप्पा का पूजा प्रारंभ होगा और पूरा ओसवाल खानदान होंगे पूजा में लेकिन वहीं दूसरी तरफ सिमर होगी किचन में और बना रही होगी मोदक और वह बहुत ज्यादा मेहनत कर रही होगी।

लेकिन उसकी यह मेहनत कामयाब भी हो जाएगी और वह बचा लेगी ओसवाल खानदान की नाक कटने से. लेकिन वही गीतांजलि देवी उल्टा सिमर पर ही गुस्सा करने वाली हैं.

क्योंकि सिमर ने नौकरों के साथ मिलकर मोदक बनाने में हेल्प की और जल्दी जल्दी 101 मोदक बनवाई और यही मोदक प्रसाद में चढ़ा दिया जाएगा। इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 episode 120, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED|

Click here for more

लेकिन यहां पर गीतांजलि देवी को यह बात पता चलेगी तो वह सिमर पर काफी ज्यादा गुस्सा होंगी क्योंकि वह सिमर को मेहमान मानती हैं बहुत तो मानती ही नहीं है और वैसे भी सिमर कोई भी काम करें उन्हें गलत लगता ही है.

इसलिए वह सिमर को कहेंगे कि क्या तुम्हें शौक है हमारे खानदान के रूल्स को तोड़ने की और क्या तुम्हें लगता है कि हमें पता नहीं चलेगा कि तुमने क्या किया। इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 episode 120, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

गीतांजलि देवी कि यह बात सुनकर सिमर काफी ज्यादा शौक हो जाएगी और आरव भी कि आखिर अब क्या कर दिया सीमर ने जो कि बड़ी मां उस पर इतना ज्यादा गुस्सा कर रही हैं लेकिन सिमर कुछ भी करें गीतांजलि देवी हमेशा उसके अगेंस्ट रही होती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लेकिन अब यह देखना होगा कि सभी के सामने सिमर कैसे अपने आप को सही साबित करती है और गीतांजलि देवी को एकदम से चुप करा देती है और क्या यहां पर आरव देगा सिमर का साथ. इस प्रकार सीरियल (Sasural Simar Ka 2 episode 120, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही साथ ही साथ यह भी देखना होगा कि यामिनी देवी कौन सी चाल चलती हैं सिमर के साथ अपना बदला लेने के लिए उसके बारे में आप लोगों की क्या राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here