Nima Denzongpa written update today – नीमा की होगी अग्निपरीक्षा

Nima Denzongpa written update today – सीरियल Nima Denzongpa में आएगा बहुत ही ज्यादा इमोशनल ट्विस्ट क्योंकि अब नीमा की होगी अग्निपरीक्षा. वह अपने तीन छोटी-छोटी बच्चियों को लेकर घर छोड़कर भटक रही होगी।

वहीं दूसरी तरफ अब सुरेश को एहसास होगा की उसने किस तरह गुस्से में आकर नीमा को घर से चले जाने के लिए कह दिया आखिर वह तीन छोटी-छोटी बच्चियों को लेकर कहां भटक रही होगी उनका पेट पालने के लिए अब जाकर सुरेश के दिमाग की बत्ती चल रही हैं.

दरअसल नीमा अपनी बच्चियों को लेकर इधर उधर भटक रही होगी तभी बच्चियों को भूख लगेगी जिसकी वजह से नीमा काफी ज्यादा परेशान हो जाएगी और वह अगल बगल की छोटी मोटी दुकानों पर जाएगी और काम के लिए पूछेगी कि क्या मुझे यहां पर कोई काम मिल सकता है.

Nima Denzongpa written update today - Sarkariflix
Nima Denzongpa written update today

क्योंकि नीमा अपनी गलतियों की सजा अपने बच्चे और घरवालों को नहीं देना चाहती अब वह खुद अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती है. इस प्रकार सीरियल (Nima Denzongpa written update today) में आगे देखने को मिलेगा की,

तभी बगल में बैठे एक बूढ़े आदमी नीमा से पूछेंगे क्या तुम्हें चाय बनाने आती है तो नीमा कहेगी बिल्कुल मैं बहुत अच्छी चाय बना लेती हूं तो वही नीमा उसी दुकान पर चाय बनाने लगती है जिससे जो कुछ भी थोड़े पैसे मिलते हैं उससे अपने बच्चों का पेट पालने लगती है.

RELATED|

Click here for More

वहीं दूसरी तरफ सुरेश तैयार होकर अपने बॉस के ऑफिस पहुंचेगा तो वही उसके बॉस विरज सर उससे पूछेंगे कि नीमा कैसी है तो सुरेश कहेगा वह अच्छी है जबकि सुरेश को नीमा का कुछ अता पता भी नहीं है.इस प्रकार सीरियल (Nima Denzongpa written update today) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही जब सुरेश अपने बॉस की गाड़ी में उनके साथ बैठा होगा तभी वहां पर बगल में नीमा चाय बना रही होगी और यहां पर सुरेश को अपनी गलतियों का एहसास होगा और सोच रहा होगा कि काश मैं एक बार नीमा और अपनी तीन छोटी छोटी बच्चियों को देख पाता।

लेकिनवही अब नीमा अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती हैं वही सुरेश का बॉस विरज सर जोकि नीमा की तरफ इतना झुकाव रखता है तो यदि शायद उन्हें नीमा के हालत के बारे में पता चलेगा तो वह नीमा को कोई काम दे दे जिससे नीमा की जिंदगी बन जाए.

वैसे आप लोगों का क्या ख्याल है क्या विराज ऐसा कुछ करेंगे क्या वह नीमा का साथ देंगे यदि ऐसा कुछ लगता है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here