Nima Denzongpa Today full episode 19, written update: नीमा की तीनों बेटियां बदल देगी अपनी मां की जिंदगी

Nima Denzongpa Today full episode 19, written update: नीमा(Nima) की तीनों बेटियां बदल देगी अपनी मां की जिंदगी

नीमा डेंजोंगपा में फाइनली अब सुरेश और नीमा के जिंदगी में एक नया लीड आने वाला है जिसमें नीमा की तीनों बेटियां बड़ी होते हुए नजर आने वाली हैं.

दरअसल यहां पर नीमा डेंजोंगपा के प्रोमो में यही दिखाया जा रहा है कि अब नीमा की तीनों बेटियां बड़ी हो गई है और वह यहां पर नीमा यानी अपने मां का बहुत ही धूमधाम से जन्मदिन मनाते हुए नजर आने वाले हैं.

क्योंकि नीमा के जन्मदिन पर उसकी तीनों बेटियां काफी ज्यादा खुश होंगी और नीमा को मिलने वाला है उसके बर्थडे पर गिफ्ट में स्कूटी जिसको देखकर निमा काफी ज्यादा खुश होगी,

Nima Denzongpa Today full episode 19 - Sarkariflix
Nima Denzongpa Today full episode 19, Written Update

क्योंकि उसकी तीनों बेटियां कितनी कामयाबी हासिल कर ली हैं और उनकी लाइफ भी बदल चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि आखिर सुरेश की लाइफ कैसी है नीमा को छोड़ने के बाद.

क्योंकि अब सुरेश नीमा को छोड़ने के बाद तूलिका अपने मां और उसके वरुन के साथ रहता है. वही यहां पर सुरेश का बेटा वरुन भी बड़ा हो चुका है और वह बिल्कुल अपने मां पर ही गया है.

क्योंकि उसकी सोच बिल्कुल अपने मां तूलिका और दादी से मिलती जुलती है क्योंकि यहां पर आज भी तूलिका नीमा की खुशियों से जलती है. इस प्रकार सीरियल (Nima Denzongpa Today full episode 19, written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED|

Click Here for more

क्योंकि नीमा को जो बर्थडे गिफ्ट में स्कूटी मिली है उसे अपने बेटे वरूण के साथ मिलकर गायब करने का प्लान बनाती है और दोनों मिलकर रात को नीमा की स्कूटी गायब कर देते हैं.

जब नीमा अपने तीनों बेटियों के साथ सो रही होती है जिसकी वजह से नीमा को एक और शौक लगे और उसकी जिंदगी में एक और दुख आए. इस प्रकार सीरियल (Nima Denzongpa Today full episode 19, written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही आगे यह देखना होगा कि आखिर नीमा और सुरेश के अलग होने के बाद कैसे चल रही है उनकी जिंदगी और क्या वाकई यहां पर नीमा की तीनों बेटियां बदल देगी. उसकी जिंदगी और देंगे सुख नीमा को इसके बारे में आप लोगों की क्या राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

RELATED|

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here