Nima Denzongpa Today full episode 16, written update: फाइनली, सुरेश तूलिका को छोड़कर अपनाएगा नीमा को

Nima Denzongpa Today full episode 16, written update: फाइनली, सुरेश(Suresh) तूलिका(Tulika) को छोड़कर अपनाएगा नीमा(Nima) को,

नीमा डेंजोंगपा के अपकमिंग एपिसोड में काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है क्योंकि अब सुरेश फाइनली तूलिका को छोड़कर अपनाएगा नीमा को और लौटेगा नीमा के पास.

दरअसल सुरेश कि मा आज पहली बार कुछ अच्छा कहा है उसने सुरेश से यह बोला कि यदि दो नाव में सवार होगे तो नाव जरूर डूबेगी सुरेश की मां की यह बात सुरेश पर काफी ज्यादा असर डालती है.

Nima Denzongpa Today full episode, written update - Sarkariflix
Nima Denzongpa 15 September full episode

और अब वह अपना फैसला कर लेगा कि उसे किस नाव में सवार होनी है तूलिका या फिर नीमा के लेकिन उसके दिमाग में तो केवल नीमा ही चल रही है और वह नीमा कोई अपना आएगा क्योंकि यदि दो नाव में सवार होगा तो नाव जरूर डूबेगी इसलिए वह अब नीमा को वापस से अपने लाइफ में लाने का सोचेगा.

वही वह भरी बरसात में नीमा के पास जाएगा और उससे रिक्वेस्ट करेगा और केवल एक मौका मांगेगा अपनी गलती सुधारने की तभी नीमा भी छतरी लेकर सुरेश के पास आती है और उसका हाथ थामती है जिसके बाद में काफी ज्यादा रोमांस देखने को मिलने वाले हैं. इस प्रकार सीरियल (Nima Denzongpa Today full episode 16, written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या नीमा सुरेश को अपनी गलती सुधारने का एक मौका देती है या फिर वह केवल सुरेश की मदद करने के लिए आइ है क्योंकि वह बारिश में भीग रहा था इसलिए.

और क्या वह सुरेश के घर वापस से सुरेश के साथ लौट जाएगी इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

RELATED|

Click here for More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here