Molkki Written Update 30 June, Episode 163: वीरेंद्र करेगा बावरी को मजबूर, करेगा सारी हदें पार

Molkki Written Update 30 June, Episode 162: MolkkI के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि पूर्वी वीरेंद्र का साथ छोड़, देगी विपुल का साथ और करेगी विपुल से अपने प्यार का इजहार ।

दरअसल, आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि अब पूर्वी विपुल से अपने प्यार का इजहार करेगी। हालांकि, पूर्वी विपुल से नहीं बल्कि वीरेंद्र से ही प्यार करती है. लेकिन साक्षी के खुशियों के लिए वह वीरेंद्र के दिल को चोट पहुंचाना चाहती है ताकि वीरेंद्र पूर्वी से दूर हो सके और वह विपुल से शादी कर सके ।

वहीं दूसरी तरफ हम लोग देखेंगे कि पूर्वी के बाबा उसकी शादी तुड़वाने की पूरी कोशिश करते हैं और कहते हैं कि विपुल अच्छा लड़का नहीं है और वह पूर्वी को अपने साथ भी ले जाने की कोशिश करेंगे.

RELATED | Molkki Written Update 28 June, Episode 160: पूर्वी होगी विपुल की, अब वीरेंद्र हासिल करेगा बावरी को साजिश से

और यह सब कुछ वीरेंद्र का ही किया धरा है उसी ने पूर्वी के मां बाबा को बुलवाया था पूर्वी और विपुल की शादी रुकवाने के लिए। और पूर्वी के बाबा यह शादी रुकवाने की पूरी कोशिश करेंगे क्योंकि उनको इसके लिए काफी अच्छा पैसा मिला है इसलिए पूर्वी के बाबा कई बड़े तमाशे भी करने वाले हैं पूर्वी और विपुल की शादी रुकवाने के लिए.



और अब आगे का आने वाला एपिसोड (Molkki Written Update 30 June, Episode 162) काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि अब पूर्वी को पता चल जाएगा कि इन सब के पीछे मुखिया जी का हाथ है उन्हीं ने उसके मां बाबा को बुलवाया था ताकि वे लोग उसकी और विपुल की शादी रुकवा सके.

और यह सब कुछ जानने के बाद पूर्वी को मुखिया जी पर बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और वह उनके पास जाकर अपना गुस्सा भी उतारेगी। जिसके बाद वीरेंद्र पूर्वी से कहेगा कि मैं जानता हूं तू इस शादी से खुश नहीं है तभी पूर्वी वीरेंद्र का दिल तोड़ने के लिए कहेगी कि वह अब विपुल से प्यार करने लगी है।




और अगले ही दिन पूर्वी के बाबा पूर्वी को अपने साथ गांव ले जाने की कोशिश करेंगे और पूर्वी उन्हें रोकने की भी कोशिश करेगी लेकिन वह पूर्वी कि एक भी नहीं सुनेंगे तभी विपुल बीच में आकर पूर्वी के बाबा को रोकने की कोशिश करेगा।

और तभी पूर्वी के बाबा विपुल पर हाथ उठाने ही वाले होंगे कि पूर्वी बीच में आकर अपने बाबा को रोक लेगी ।
आगे हम देखेंगे कि पूर्वी विपुल से अपने प्यार का इजहार भी कर देगी और सबके सामने कह देगी की वह विपुल से शादी करना चाहती है क्योंकि विपुल उसका पहला प्यार है।

RELATED | Molkki Written Update 29 June, Episode 161: मुखिया ने दिया बावरी को धोखा, तोडा उसका दिल

और आगे देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि अब कैसे वीरेंद्र रोकेगा विपुल और पूर्वी की शादी को क्योंकि पूर्वी भी ठान चुकी है कि उसको विपुल से शादी करनी ही है साक्षी की खुशियों के लिए।

और आप लोगों को क्या लगता है क्या विपुल एक अच्छा लड़का है या फिर उसका कोई बड़ा राज है इसलिए वह दुबारा वापस से लौटा है पूर्वी की जिंदगी में पूर्वी से शादी करने के लिए कमेंट करके जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here