Molkki Written Update 29 June, Episode 161: मुखिया ने दिया बावरी को धोखा, तोडा उसका दिल

Molkki Written Update 29 June, Episode 161: MolkkI के अपकमिंग एपिसोड में पूर्वी को वीरेंद्र का सारा सच पता चलने वाला है दरअसल, पूर्वी को पता चल जाएगा कि वीरेंद्र ने ही उसके मां बाबा को बुलाकर विपुल और पूर्वी की शादी रुकवाना चाहता था।

दरअसल शो में हमें एक और मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है की पूर्वी और विरेंद्र के बीच सर्त लगने वाली है पूर्वी वीरेंद्र से कहेगी कि वह किसी भी हाल में विपुल से शादी करके रहेगी वहीं दूसरी तरफ वीरेंद्र कहेगा कि चाहे तो कुछ भी कर ले लेकिन यह शादी कभी नहीं हो सकती

क्योंकि वीरेंद्र जानता है कि पूर्वी यह शादी अपनी मर्जी से नहीं कर रही है बल्कि मजबूरी में कर रही है ताकि साक्षी और वीरेंद्र की गृहस्थी बच सके।

RELATED | Molkki Written Update 28 June, Episode 160: पूर्वी होगी विपुल की, अब वीरेंद्र हासिल करेगा बावरी को साजिश से

लेकिन आने वाले एपिसोड में पूर्वी को विरेंद्र का सारा खेल पता चल जाएगा कि कैसे उसने पूर्वी और विपुल की शादी तुड़वाने के लिए पूर्वी के मां-बाबा को वहां अचानक से बुलवाया था और यहां तक कि वीरेंद्र पूर्वी के बाबा को रिश्वत भी दी थी दोनों की शादी तुड़वाने के लिए ।




और वही जब पूर्वी के मां बाबा बात कर रहे होंगे की यह पैसे दामाद जी ने दिए हैं पूर्वी और विपुल की शादी तुड़वाने के लिए तभी पूर्वी वह सारी बातें सुन लेगी और उसे वीरेंद्र पर काफी ज्यादा गुस्सा आएगा ।

और वह वीरेंद्र के पास जाएगी और कहेगी कि आपकी हिम्मत कैसे हुई मेरे और विपुल की शादी तुड़वाने के लिए मेरे बाबा को रिश्वत देने की तभी विरेंद्र कहेगा कि खा अपने कान्हा जी की कसम कि तू यह शादी अपने मर्जी से कर रही है।

लेकिन पूर्वी अपनी जिद्द पर अड़ेगी क्योंकि उसने साक्षी को वचन दे दिया है कि वह वीरेंद्र की जिंदगी से दूर चली जाएगी ताकि वीरेंद्र और साक्षी के जिंदगी में वापस से खुशिया लौट सके।




वही विपुल और पूर्वी की शादी की और भी रस्मे होने वाली है और उसमें पूर्वी के बाबा रुकावट बनेंगे और यहां तक कि वह विपुल पर हाथ भी उठाने की कोशिश करेंगे लेकिन बीच में पूर्वी आकर अपने बाबा को रोकेगी।

RELATED | Molkki Written Update 25 June, Episode 159: बिपुल करेगा पूर्वी के साथ नैनमटक्का, मुखिया के सामने

और इतना ही नहीं बल्कि वीरेंद्र और पूर्वी के बीच अब सर्त भी लगने वाली हैं वीरेंद्र कहेगा की मैं भी देखता हूं तू यह शादी कैसे करती है तो वही पूर्वी कहेगी कि चाहे आप कितना भी कोशिश कर लीजिए लेकिन यह शादी तो होकर रहेगी।

और क्या लगता है आप लोगों को क्या विपुल और पूर्वी की शादी हो जाएगी या फिर वीरेंद्र का प्यार जीत जाएगा वह रोक लेगा अपनी बावरी को किसी और का होने से कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार Molkki का आने वाला 29 June का Episode 161 होगा मजेदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here