Molkki Written Update 25 June, Episode 159: बिपुल करेगा पूर्वी के साथ नैनमटक्का, मुखिया के सामने

Molkki Written Update 25 June, Episode 159: MolkkI के अपकमिंग एपिसोड में वीरेंद्र को लगने वाला है बहुत बड़ा झटका क्योंकि विपुल और पूर्वी दोनों आने वाले हैं एक दूसरे के करीब क्या वीरेंद्र को है पूर्वी को लेकर बहुत बड़ी गलतफहमी है.

दरअसल शो मे हम लोग देखेंगे कि साक्षी विपुल और पूर्वी दोनों को मार्केट भेज देगी सब्जी लाने के लिए लेकिन अचानक से मौसम काफी ज्यादा खराब हो जाएगा जिसकी वजह से वह दोनों सही समय पर घर नहीं पहुंच पाएंगे।

जिसकी वजह से साक्षी दोनों को लेकर काफी ज्यादा परेशान हो जाएगी और वह वीरेंद्र के पास जाएगी और उससे कहेगी कि वह पूर्वी को या फिर विपुल को कॉल करके पूछे कि वह दोनों कहां है.

RELATED| Molkki Written Update 23 June, Episode 157: साक्षी अंजलि मिलकर करेगी Purvi के खिलाफ साजिश

वही वीरेंद्र को इस बारे में कुछ भी नहीं पता होगा और वीरेंद्र को जब पता चलेगा कि साक्षी ने विपुल और पूर्वी को अकेले मार्केट भेजा है सब्जी लाने के लिए तो यह जानकर उसे बहुत बड़ा झटका लगेगा.

और वह खुद इतने खराब मौसम में अकेले निकल जाएगा पूर्वी को ढूंढने वही साक्षी को विपुल और पूर्वी की बहुत ज्यादा चिंता होने लगेगी तभी अंजली वीरेंद्र और साक्षी को और भी ज्यादा भड़का देगी कहेगी कि इतने खराब मौसम में दोनों जवान घर से बाहर हैं कहीं कोई गलती ना कर बैठे.

वीरेंद्र अंजली की यह बात सुनकर और भी ज्यादा परेशान हो जाएगा और वह अकेले ही पूर्वी को ढूंढने निकल जाएगा और ढूंढते ढूंढते जंगल में एक कुटिया के पास पहुंच जाएगा ।

और जब उस कुटिया में जाकर देखेगा तो विपुल और पूर्वी दोनों सो रहे होंगे यह देखकर विरेंद्र का होश उड़ जाएगा हालांकि इसमें पूर्वी की कोई भी गलती नहीं होगी लेकिन क्या यह बात वीरेंद्र समझ पाएगा। और क्या लगता है आप लोगों को क्या वीरेंद्र अपना सारा गुस्सा पूर्वी पर उतारेगा का कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार Molkki का आने वाला 24 June का Episode 159 होगा मजेदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here