Molkki Written Update 23 June, Episode 157: साक्षी अंजलि मिलकर करेगी Purvi के खिलाफ साजिश

Molkki Written Update 23 June, Episode 157: Molkki के अपकमिंग एपिसोड में साक्षी को पता चल जाएगा कि वीरेंद्र और Purvi है एक साथ जिसके बाद साक्षी वीरेंद्र और Purvi को अलग करने के लिए एक नई चाल चलेगी।

दरअसल शो मे हम लोग देखेंगे कि साक्षी को पता चल जाएगा कि वीरेंद्र और Purvi दोनों जंगल में रोमांटिक डेट पर गए हुए हैं जिसके बाद साक्षी वीरेंद्र को चारों ओर ढूंढेंगी लेकिन वीरेंद्र उसे कहीं भी नहीं मिलेगा।

और उसे शक होने लगेगा और उसके शक को यकीन में बदलने का काम अंजली करेगी दरअसल अंजली साक्षी को बता देगी कि उसने वीरेंद्र और Purvi को जंगल के तरफ जाते हुए देखा है.

RELATED| Molkki Written Update 22 June, Episode 156: साक्षी और वीरेंद्र के बीच लगी शर्त, क्या Purvi विपुल से शादी करेगी

जिसके बाद साक्षी जंगल जाएगी और वह वहां पर वीरेंद्र और Purvi को एक साथ देख लेगी यह देख कर उसे बहुत बड़ा झटका लगेगा और बहुत गुस्सा भी आएगा।



और वह तुरंत विपुल के पास जाएगी और उसके सामने एक प्रस्ताव रख देगी की क्या वह Purvi से शादी कर करेगा वही विपुल साक्षी को हा भी कर देगा क्योंकि विपुल तो Purvi से प्यार करता ही है ।

वहीं इसके बाद साक्षी को एक और बड़ा झटका लगने वाला है दरअसल वीरेंद्र पूरी रात अपने कमरे में नहीं बल्कि Purvi के कमरे में होगा क्योंकि उसकी तबीयत थोड़ी खराब होगी इसलिए ।



और अगले सुबह फिर से साक्षी वीरेंद्र को पूरे घर में ढूढेगी लेकिन वीरेंद्र कहीं भी नहीं दिखाई देगा तभी साक्षी वीरेंद्र को Purvi के कमरे में से निकलते हुए देख लेगी और बहुत ज्यादा शौक हो जाएगी की वह पूरी रात अपने पत्नी के साथ नहीं बल्कि Purvi के साथ था।

जिसके बाद साक्षी वीरेंद्र के पास जाएगी और उससे कहेगी कि आप पूरी रात यहां पर थे और साक्षी का यह रिएक्शन देखकर वीरेंद्र को फिर से साक्षी पर गुस्सा आ जाएगा ।

और वह उससे ऊंची आवाज में बात करेगा और कहेगा कि हां मैं पूरी रात बावरी के साथ उसके कमरे में था और वीरेंद्र का यह बात सुनकर साक्षी को बहुत बड़ा झटका लगेगा।

RELATED| Molkki Written Update Episode 156: Will Vipul and Purvi get married?

वैसे वीरेंद्र और Purvi फिर से दोनों एक दूसरे के करीब आते हुए नजर आ रहे हैं तो यह देख कर साक्षी के सब्र का बांध टूटता हुआ नजर आ रहा है और वह जल्द से जल्द purvi और विपुल का शादी भी करवाना चाहती है।


और जैसा की आज के एपिसोड में देखा गया कि साक्षी वीरेंद्र से शर्त भी लगाई है कि Purvi खुद तैयार होगी विपुल से शादी करने के लिए। लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या Purvi विपुल से शादी करने के लिए तैयार होगी और क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार Molkki का आने वाला 23 June का Episode 157 होगा मजेदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here