Molkki Written Update 22 June, Episode 156: साक्षी और वीरेंद्र के बीच लगी शर्त, क्या Purvi विपुल से शादी करेगी

Molkki Written Update 22 June, Episode 156: Molkki के अपकमिंग एपिसोड में हम लोग देखेंगे कि साक्षी और वीरेंद्र के बीच लगेगी सर और क्या Purvi खुद विपुल से शादी करने के लिए मान जाएगी. दरअसल, शो में साक्षी विपुल और Purvi की शादी करवाने की पूरी कोशिश करेगी और दोनों को एक करने की भी कोशिश करेगी।

दरअसल साक्षी विपुल और Purvi को करीब लाने की कोशिश करेगी और वह Purvi के पास जाएगी और उससे कहेगी कि मुखिया जी की कुछ फाइल्स चाहिए और वह अपने साथ विपुल को भी लेकर जाएगी और Purvi से कहेगी कि यह तुम्हारी हेल्प करेगा फाइल ढूंढने में।

RELATED| Molkki Written Update Episode 156: Will Vipul and Purvi get married?

और जब विपुल और Purvi फाइल ढूंढ रहे होंगे तभी Purvi का पैर स्टूल पर से फिसल जाएगा और वह गिरने ही वाली होगी कि विपुल उसे बचा लेगा। और अब Purvi विपुल की बाहों में होगी तभी वहां पर वीरेंद्र आ जाएगा, वीरेंद्र Purvi को विपुल की बाहों में देखकर काफी ज्यादा गुस्सा होगा ।

वही साक्षी विपुल और Purvi के बचपन की यादों को भी ताजा करने की कोशिश करेगी साक्षी Purvi से कहेगी कि यदि तुम दोनों बचपन के दोस्त हो तो तुम्हारे बहुत सारे किस्से भी होंगे।

जिसके बाद Purvi खुश हो जाएगी और साक्षी से कहेगी कि यदि हम अपने बचपन के किस्से सुनाने लगे तो खत्म ही नहीं होंगे और एक बार फिर से वीरेंद्र पूर्वी की बातें सुनकर गुस्सा हो जाएगा.

जिसके बाद साक्षी वीरेंद्र से शर्त लगाएगी की वह Purvi और विपुल की शादी करवाकर रहेगी, वीरेंद्र साक्षी की यह बात सुनकर उस पर गुस्सा हो जाएगा और वाह साक्षी को समझाएगा की वह जितनी भी कोशिशें कर रही है Purvi और विपुल को एक करने की वह सब बेकार है ये सब करना बंद कर दें.

क्योंकि कभी भी Purvi विपुल से शादी करने के लिए नहीं तैयार होगी जिसके बाद साक्षी वीरेंद्र से कहेगी कि Purvi खुद विपुल से शादी करने के लिए तैयार होगी।

RELATED| Udaariyaan written update 21 June 2021: Teju and Fateh are going to fight

और अब साक्षी और वीरेंद्र के बीच शर्त लग चुकी है विपुल और Purvi को लेकर क्योंकि साक्षी विरेंद्र से कहती है कि Purvi खुद तैयार होगी विपुल से शादी करने के लिए तो वही वीरेंद्र का कहना है कि Purvi कभी भी विपुल से शादी करने के लिए तैयार नहीं होगी।

क्योंकि Purvi साफ बता चुकी है कि उसके दिल में केवल मुखिया जी ही हैं वह और किसी को भी अपने दिल में जगह नहीं दे सकती है और अब आने वाले एपिसोड में यह देखना होगा कि आखिर कौन जीतता है यह शर्त साक्षी या फिर वीरेंद्र और Purvi का प्यार वैसे क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here