Molkki Written Update 2 July 2021 full Episode 165: वीरेंद्र शराब के नशे में धुत्त, पूर्वी उसे बोलेगी ‘I love u’ साक्षी के सामने

Molkki Written Update 2 July 2021 full Episode 165: Molkki के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि पूर्वी सबके सामने कर देगी वीरेंद्र से अपने प्यार का इजहार.

दरअसल शो में हम लोग देखेंगे कि वीरेंद्र इतना ज्यादा शराब पी लेगा कि वह अपना होश गवा बैठे का क्योंकि वह अपनी बावरी को किसी और का होता हुआ नहीं देख सकता.

वहीं पूर्वी अपनी शादी में व्यस्त होगी और साक्षी भी विपुल और पूर्वी की शादी करवाने की पूरी कोशिश कर रही होगी. और वही हवेली में पूर्वी और विपुल के संगीत का कार्यक्रम चल रहा होगा और दूसरी तरफ ऊपर कमरे में वीरेंद्र इतना ज्यादा शराब पी लेगा कि अपना पूरा होश गवा बैठेगा और ठीक से चल भी नहीं पाएगा.

Molkki Written Update 2 July 2021 full Episode 165
Molkki

और जब नीचे आ रहा होगा तभी उसका पैर सीढ़ियों से फिसल जाएगा और अपनी बावरी को चिल्लाते हुए गिर जाएगा. और उसे काफी ज्यादा चोट लग जाएगी यह देख कर पूर्वी साक्षी और सभी घरवाले काफी ज्यादा शौक हो जाएंगे. इस प्रकार सीरियल मलक्कि ( Molkki Written Update 2 July 2021 full Episode 165 ) के आगे के देखेगें क़ि,

तभी पूर्वी अपना संगीत और विपुल को छोड़कर वीरेंद्र की तरफ भागेगी और उसे होश भी लाने की कोशिश करेगी लेकिन वीरेंद्र होश में नहीं आएगा।

तभी पूर्वी सभी के सामने वीरेंद्र से कह देगी कि प्लीज मुखी जी होश में आ जाइए मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं पूर्वी की यह बात सुनकर साक्षी को बहुत बड़ा झटका लगेगा और विपुल को भी।

लेकिन यहां पर वीरेंद्र को कुछ भी नहीं होगा वह सही सलामत होगा और वह खुद अपने हाथों से पूर्वी का हाथ विपुल के हाथ में देगा।

RELATED| Molkki Written Update 1 July 2021, Episode 163: वीरेन्द्र बावरी को उकसाने के लिए बन जायेगा शराबी

वैसे क्या पूर्वी वीरेंद्र और अपने प्यार के लिए विपुल से शादी तोड़ देगी या फिर साक्षी को समझ में आ जायेगा वीरेंद्र और पूर्वी का सच्चा प्यार और रुकवा देगी विपुल और पूर्वी की शादी।

वैसे आप लोगों को क्या लगता है कमेंट करके जरूर बताएं और इसी प्रकार के Molkki serial Related latest update पाने के लिए, हमें GOOGLE NEWS पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here