Molkki Written Update 1 July 2021, Episode 163: वीरेन्द्र बावरी को उकसाने के लिए बन जायेगा शराबी

Molkki Written Update 1 July 2021, Episode 163: Molkki के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि पूर्वी के मेहंदी कि रस्म में वीरेंद्र खुद पूर्वी के हाथ पर दूल्हे का नाम लिखेगा।

दरअसल शो मे हम देखेंगे कि वीरेंद्र अब साक्षी पर काफी ज्यादा गुस्सा करेगा और जहां तक हम लोग देखे हैं कि पूर्वी सभी के सामने अपने हाथों की नस काट लेती है जिसको देखकर सभी घरवाले काफी ज्यादा शौक हो जाते हैं ।

लेकिन अब हमें एक मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा की जिस तरह से वीरेंद्र ने विपुल को थप्पड़ मारा और पूर्वी अपनी जान देने की कोशिश की यह सब कुछ वीरेंद्र का एक बुरा सपना होगा।

RELATED | Molkki Written Update 30 June, Episode 163: वीरेंद्र करेगा बावरी को मजबूर, करेगा सारी हदें पार

हालांकि पूर्वी ऐसा कुछ भी नहीं की होगी बल्कि पूर्वी की मेहंदी तो बहुत अच्छे से होगी और वीरेंद्र खुद पूर्वी के हाथों पर विपुल का नाम लिखेगा। इस प्रकार सीरियल मलक्कि ( Molkki Written Update 1 July 2021, Episode 163 ) के आगे के देखेगें क़ि,

BUY| Min 60%-90% off on Women’s Kurtis & Kurta Sets

जिसके बाद वीरेंद्र अपने कमरे में जाएगा और अपना सारा सामान पैक कर रहा होगा अपना सारा कपड़ा पैक कर रहा होगा। यह देखकर साक्षी को लगेगा कि वीरेंद्र कहीं बाहर जा रहा है जबकि उसने वादा किया है कि वह पूर्वी के शादी होने तक कहीं बाहर नहीं जाएगा वह उसकी शादी की हर एक रस्म में भाग लेगा.

Molkki Written Update 1 July 2021, Episode 163
Molkki, Episode 163

लेकिन यहां पर साक्षी को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है जब वीरेंद्र साक्षी को कहेगा कि वह कहीं बाहर नहीं बल्कि दूसरे कमरे में रहने के लिए जा रहा है वह अब साक्षी के साथ एक कमरे में और नहीं रह सकता यह सुनकर साक्षी के होश उड़ जाएंगे।

क्योंकि साक्षी की गृहस्थी बर्बाद हो रही है वह अपनी गृहस्थी बचाने के लिए ही पूर्वी की शादी विपुल से करवा रही है लेकिन फिर भी वीरेंद्र उससे दूर होता जा रहा है

जिसके बाद में साक्षी पूर्वी और विपुल की शादी जल्द से जल्द करवाना चाहेगी ताकि उसकी और वीरेंद्र की गृहस्थी फिर से दोबारा पहले की तरह हो जाए.

और वही अगले दिन पूर्वी और विपुल के संगीत में डांस होगा जिसमें पूर्वी विपुल के साथ डांस भी करेगी यह देखकर वीरेंद्र को काफी ज्यादा गुस्सा आएगा लेकिन वह फिर से अपने ख्यालों में खो जाएगा और उसे लगेगा कि पूर्वी के साथ वह डांस कर रहा है।

Buy – Min 70% Off On Sarees, Stretchable Blouse and more

और जब संगीत खत्म हो जाएगी तो वीरेंद्र अपने गम में इतना ज्यादा डूब जाएगा कि वह अपने कमरे में जाकर इतना ज्यादा शराब पी लेगा कि उसे कुछ भी होश नहीं होगा और वह ठीक से चल भी नहीं पाएगा जिसकी वजह से वह सीढ़ियों से गिर जाएगा और उसे काफी ज्यादा चोट भी लगने वाली है। इस प्रकार सीरियल मलक्कि ( Molkki Written Update 1 July 2021, Episode 163 ) के आगे के देखेगें क़ि

RELATED | Molkki Written Update 28 June, Episode 160: पूर्वी होगी विपुल की, अब वीरेंद्र हासिल करेगा बावरी को साजिश से

वीरेंद्र अपना सारा इल्जाम साक्षी पर डालने वाला है क्योंकि साक्षी सिर्फ और सिर्फ अपने खुशियों के बारे में सोच रही है और वह वीरेंद्र से बदला लेना चाहती है क्योंकि वीरेंद्र ने पूर्वी से प्यार जो किया है।

इसी वजह से अब वह वीरेंद्र को दुख पहुंचाना चाहती है वैसे क्या लगता है आप लोगों को क्या साक्षी सच में वीरेंद्र से बदला लेने के लिए पूर्वी की शादी कर रही है या फिर सच में पूर्वी की खुशी चाहती है कमेंट करके जरूर बताएं. और इसी प्रकार के SERIAL RELATED LATEST UPDATE पाने के लिए, हमें GOOGLE NEWS पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here