Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1028: करण और प्रीता के बीच पनपेगी नफरत

Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1028: कुंडली भाग्य(Kundali Bhagya) के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा शॉकिंग होने वाला है, क्योंकि इसमें हमें देखने को मिलेगा की प्रीता के प्रेग्नेंट होने का सबसे बड़ा खुलासा होगा.

लेकिन उससे पहले प्रीता(Preeta) के प्रेग्नेंट ना होने का राज सभी के सामने आएगा. जिसकी वजह से करण(Karan) के सभी परिवार वाले प्रीता(Preeta) से तोड़ देंगे रिश्ता और करण भी प्रीता से धीरे-धीरे दूर होता चला जाएगा.

वहीं दूसरी तरफ अब होगी ऋषभ की एंट्री, लेकिन यहां पर प्रीता(Preeta) के प्रेग्नेंट होने का खुलासा तब होगा. जब करण(Karan) की बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी डॉक्टर आंचल मेहता का पता करण और प्रीता(Preeta) को बताने की वजह से यह दोनों दोबारा से डॉक्टर आंचल मेहता के पास जाते हैं.

Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1028 - Sarkariflix
Kundali Bhagya 17 August 2021 Full episode

RELATED| Udaariyaan written update 17 August 2021: फ़तेह की काली करतूत का पर्दाफाश होगा तेजो के सामने

प्रीता(Preeta) की प्रेगनेंसी चेक करवाने के लिए कि आखिर कौन सी दिक्कत है प्रीता की प्रेगनेंसी में, लेकिन यहां पर एक इंटरेस्टिंग ट्विस्ट मिलने वाला है. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1028) में आगे देखने को मिलेगा की,

प्रीता(Preeta) और करण(Karan) को क्योंकि जब डॉक्टर आंचल मेहता प्रीता की प्रेगनेंसी चेक अप करेंगी तो बताएंगी कि तुम पहले से ही प्रेग्नेंट हो और कौन डॉक्टर कहां कहा कि तुम प्रेग्नेंट नहीं हो और कभी भी मां नहीं बन सकती हो.

तभी प्रीता कहेगी कि मैं सिटी हॉस्पिटल में चेकअप करवाई थी तभी डॉक्टर ने कहा था कि तुम प्रेग्नेंट नहीं हो और कभी भी मां नहीं बन सकती हो यहां पर डॉक्टर आंचल मेहता की बात सुनकर करण और प्रीता दोनों को एक बहुत बड़ा झटका लगेगा.

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 342: अनुपमा बचाएगी वनराज का धंधा

वहीं दूसरी तरफ ऋषभ की एंट्री तब होगी जब करण प्रीता को छोड़ेगा जब प्रीता प्रेग्नेंट नहीं निकलेगी और सभी लोगो को यह पता चल जाएगा कि प्रीता(Preeta) प्रेग्नेंट नहीं है तो करीना बुआ प्रीता से नफरत करने लगेंगी

वहीं दूसरी तरफ शर्लिन करीना बुआ को प्रीता के खिलाफ भड़काने का एक भी मौका नहीं छोड़ेगी और कहेगी कि जब प्रीता प्रेग्नेंट नहीं हो सकती है तो उसे करण को छोड़ देना चाहिए

वही जब करीना बुआ और शर्लिन प्रीता को सभी के सामने नीचा दिखाने की कोशिश करेंगी तो यह देखकर करण को दोनों पर काफी ज्यादा गुस्सा आएगा और वह प्रीता का साथ देते हुए नजर आएगा लेकिन करण प्रीता का साथ ज्यादा देर तक नहीं दे पाएगा.

RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1024: लूथरा परिवार का भरोसा तोड़ेगी शर्लिन

क्योंकि, जब करण की बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी की शादी हो रही होगी तभी प्रीता की बहन सृष्टि रजत और उसके फैमिली की सच्चाई सभी के सामने ला देगी जिसकी वजह से सोनाक्षी की शादी टूट जाएगी.

तभी उन लोगो को कुछ दिन रुद्रा हाउस में रहने का मौका मिलेगा. जिसके बाद में सोनाक्षी की मां करीना बुआ से कहेंगे कि करण कितना प्यार करता है सोनाक्षी से और अब यही बात करीना बुआ के दिमाग में घूमती रहेगी.

जिसकी वजह से जब करण और प्रीता की छोड़ने की बात आएगी तभी करीना बुआ कहेंगी कि सोनाक्षी की शादी करण के साथ होगी. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1028) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Udaariyaan written update: फ़तेह के राश्लीला का होगा खुलासा

लेकिन यह सब कुछ तब देखने को मिलेगा जब प्रीता प्रेग्नेंट नहीं होगी और करण(Karan) प्रीता को ना छोड़े इसकी वजह से होगी ऋषभ की एंट्री होगी.

वैसे इसके बारे में आप लोगो का क्या ख्याल है क्या आगे चलकर प्रीता करण के बच्चे के की ही मां बनेगी या नहीं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here