Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1011: प्रीता की प्रेगनेंसी का भांडा फूटा

  @. पाएं Kundali Bhagya 28 July के लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले, फॉलो करें –  Google News पर 

Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1011: सीरियल में हम आगे देखेंगे कि शर्लिन की सच्चाई आएगी लूथरा परिवार के सामने।

सीरियल कुंडली भाग के आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा। हम देखेंगे कि जब जानकी शर्लिन की सारी सच्चाई लूथरा परिवार के सामने बताने वाली होती है।

और जानकी यह भी बताने वाली होती है कि शर्लिन ने प्रीता के बच्चे की जान लेने की कोशिश की है। तभी सृष्टि जानकी को रोक देती है। सृष्टि जानकी को अपनी कसम दे देती है। वह कभी भी किसी को भी यह बात नहीं बताएगी।

सृष्टि किया बात मान करके जानती किसी को कुछ भी नहीं कहती है। किंतु वह प्रीता को बोलती है कि जब उसे यह पता है कि शर्लिन उसके साथ बहुत गंदी साजिश कर रही थी। RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today episode 1009: शर्लिन करेगी प्रीता का इस्तेमाल

Kundali Bhagya Written Update - sarkariflix
Kundali Bhagya 28 July Full episode

शर्लिन उसके बच्चे की मारने की कोशिश कर रही थी। वह इस बात को सभी लोगों को क्यों नहीं बता देती है। इस बात को सुनकर प्रीता जानकी को बोलती है कि अभी लूथरा परिवार दुख से उभरा है।

सभी लोगों के चेहरे पर थोड़ी बहुत खुशियां आई हैं। इस प्रकार वह ऐसे वक्त में उन्हें फिर से यह सब कुछ बता कर के दुखी नहीं करना चाहती है।

आगे हम देखेंगे कि करण जब घर वापस आता है तो जानकी उससे यह वादा करने को बोलती है कि वह प्रीता और उसके बच्चे का अच्छे से ध्यान रखेगा। RELATED| Sasural Simar Ka 2 27 July written update episode 80: रीमा मांगेगी सिमर से माफी

अगले दिन हमें देखने को मिलता है कि पूरा लूथरा परिवार लोनावला जाने के लिए तैयार हो रहा होता है। उधर प्रीता हॉस्पिटल चली जाती अपनी चेकअप के लिए।

प्रीता अपने रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही हो होती है हॉस्पिटल में। तभी महेश और राखी Preeta को वीडियो कॉल करते हैं और उनके साथ करन भी लाइव होता है.

प्रीता सबसे बात करके काफी ज्यादा खुश होती है। वही महेश और राखी प्रीता को बोलते हैं कि उन्हें दादा और दादी बनाने के लिए दिल से शुक्रिया।

इस प्रकार आगे हम देखेंगे कि डॉक्टर रिपोर्ट लेकर प्रीत के पास आता है। वह उससे पूछता है कि उसे कैसे पता और किसने बताया कि वह प्रेग्नेंट है?

तभी प्रीता डॉक्टर को बोलती है कि उसने प्रेगनेंसी टेस्ट किट से चेक किया था। और घर के लोग भी बोल रहे थे। RELATED| Udaariyaan written update 27 July 2021 full episode: फतेह पड़ा धर्म संकट में, क्या होगा तेजो का

तभी सीरियल में हमें देखने को मिलता है एक बहुत बड़ा ट्विस्ट डॉक्टर प्रीता को कहता है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है और वह कभी भी मां नहीं बन सकती है। इस प्रकार से हमें आगे के के एपिसोड ( Kundali Bhagya Written update Today pisode 1011 Preview ) में देखने को मिलेगा की,

डॉक्टर की ऐसी बात सुनकर के प्रीता के तो होश ही उड़ जाते हैं। अब आगे के एपिसोड में यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि प्रीता करन को कैसे बताएगी कि वह प्रेग्नेंट नहीं है? आपको क्या लगता है तब क्या होगा करन का और लूथरा परिवार का रिएक्शन हमें कमेंट पर अपना सुझाव जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here