Kundali Bhagya aaj ka episode 1000 Preview: पृथ्वी करेगा सृस्टि के साथ बवाल

Kundali Bhagya aaj ka episode 1000 Preview: सीरियल कुंडली भाग के आगे के आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिलता है कि जब सृष्टि प्रीता को बोलती है कि, पृथ्वी और कृतिका को रोकने के लिए।

तभी सृष्टि की बात को सुनकर के प्रीता उससे बोलती है कि वह अब किसी के मामले में नहीं पड़ने वाली है। प्रीता सृष्टि को बोलती है कि उसका परिवार शर्लिन के बच्चे को ले करके काफी ज्यादा टेंशन में पहले से ही।

ऐसे मे वह पृथ्वी की सच्चाई को सबके सामने ला करके अपने परिवार को और भी ज्यादा कष्ट नहीं देना चाहती है। प्रीता सृष्टि को बोलती है कि वह अब सब कुछ किस्मत के भरोसे छोड़ देगी और जो कुछ भी होगा वह सब ठीक होगा। RELATED| Udaariyaan written update episode 104: फ़तेह फिर से जैस्मिन के प्यार में होगा क्लीन बोल्ड

प्रीता के मुंह से ऐसी बातें सुनकर के सृष्टि उसको बोलती है कि वह ऐसा कैसे कर सकती है वह केवल किस्मत के भरोसे नहीं बैठ सकती है। इस प्रकार हमें सीरियल कुंडली भाग के आगे के एपिसोड में देखने को मिलता है कि, प्रीता सृष्टि की कोई भी बात नहीं सुनती है।

इस प्रकार से हमें आगे के के एपिसोड ( Kundali Bhagya aaj ka episode 1000 Preview ) में देखने को मिलेगा की, वही पूरा लूथरा परिवार कृतिका और पृथ्वी के शादी की तैयारी में पूरे जोश से लग जाता है। वही हमें दूसरी तरफ देखने को मिलता है कि दादी सरला और संजना को शादी का कार्ड भी दे देती।

इधर ऋषभ करन से बोलता है कि उसे इस बात का काफी दुख है कि शर्लिन ने अपना बच्चा खो दिया और एक मासूम बच्चे की जान चली गई है। वही आगे के एपिसोड में हमें दिखाया जाता है कि ऋषभ की यह बात महेश सुन लेता है.

और वह उसे समझाता है। इस प्रकार से हमें आगे के के एपिसोड ( Kundali Bhagya aaj ka episode 1000 Preview ) में देखने को मिलेगा की,

Kundali Bhagya aaj ka episode 1000 Preview - sarkariflix
Kundali Bhagya Written Update

वह ऋषभ को बोलता है कि रिश्ते एक दिन में नहीं बनते हैं उसके लिए समय लगता है। इसलिए उसे पूरा भरोसा है कि ऋषभ एक न एक दिन एक अच्छा पिता जरूर बनेगा। RELATED| Bawara Dil Written Update full Episode 99: शिवा दिखाएग सिद्धि को अपना तांडव

इधर राखी प्रीता को समझाती है कि उसे इस बात का काफी दुख है कि वह एक अच्छी सास नहीं बन पाई। और पूछने शर्लिन का अच्छे से ख्याल नहीं रखा।

वही राखी बोलती है कि इस सब के लिए काफी हद तक वह भी जिम्मेदार है। क्योंकि, माहिरा के वजह से यह सब कुछ हुआ और माहिरा उसके ही दोस्त की लड़की है। और माहिरा की बातों में आकर के उसने उसे लूथरा परिवार में उसको जगह दी। इसी प्रकार के Kundali Bhagya के लेटेस्ट written update पाने के लिए हमें Google News हमें पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here