Kundali Bhagya 7 September 2021, Written Update: शर्लिन करेगी प्रीता के बच्चे हो चोट पहुंचाने की कोशिश

Kundali Bhagya 7 September 2021, Written Update: कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में हमें काफी ज्यादा मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

क्योंकि इसमें अब बनने वाली है शर्लिन ऋषभ के बच्चे की मां और यहां पर शर्लिन करण और प्रीता के बच्चे हो चोट पहुंचाने की कोशिश करेगी. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 7 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Kundali Bhagya, Written Update: प्रीता और करण लेगें एक बच्चा गोद

Kundali Bhagya 7 September 2021, Written Update –

तभी करीना बुआ को यह बात पता चल जाएगी जिसकी वजह से वह शर्लिन पर काफी ज्यादा गुस्सा होंगी. दरअसल ऋषभ की वापसी लंदन से तब होगी जब राखी मा ऋषभ को फोन करेंगी जिसको देखकर वह काफी ज्यादा खुश होगा.

Kundali Bhagya 7 September 2021 - Sarkariflix
Kundali Bhagya 7 September 2021

और वह राखी मा क से कहेगा मैं अभी आप सबको याद ही कर रहा था मुझे आप लोगों की बहुत ज्यादा याद आ रही है तभी राखी मा घर में आई खुशियां और जन्माष्टमी के लिए ऋषभ को वापस इंडिया आने के लिए बोलेंगी.

और कहेंगे कि घर में एक नई खुशियां आई हैं जिसको सुनकर ऋषभ काफी ज्यादा शौक हो जाएगा कि अभी प्रीता के 9 महीने भी पूरे नहीं हुए हैं तो कौन सी ऐसी खुशियां हैं जिसकी वजह से राखी मा उसे इंडिया बुला रही है।

RELATED| Kumkum Bhagya, Written Update: अभी देगा प्रज्ञा को धोखा

तभी राखी मा ऋषभ को बताएंगी कि करण और प्रीता ने एक बच्ची को गोद लिया है जिसको सुनकर ऋषभ बहुत ज्यादा खुश होगा.इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 7 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन यहां पर रखी मा ऋषभ से यह छुपाएंगी की प्रीता कभी भी मां नहीं बन सकती जिसकी वजह से ऋषभ को ऐसा लगेगा कि उसकी मां जरूर कुछ छुपा रही हैं.

और वह उनसे बोल देगा कि मैं इंडिया नहीं आ सकता मेरी कुछ जरूरी मीटिंग है जिसको सुनकर करीना बुआ को काफी ज्यादा दुख होगा.इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 7 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update, episode 115: सिमर करेगी 15 दिनों सबका दिल जीतने का, आरव देगा उसका साथ

लेकिन वहीं दूसरी तरफ ऋषभ चुपके से इंडिया वापस आने का फ्लाइट टिकट बुक कर देगा ताकि राखी मा और किसी घर वालों को पता भी ना चले और ऋषभ जन्माष्टमी के दिन ही आ जाएगा घर

और यहां पर शर्लिन ऋषभ के बच्चे की मा बनेगी जब जन्माष्टमी का त्योहार घर में सभी लोग मना रहे होंगे तभी राखी मां शर्लिन को प्रीता के साथ जन्माष्टमी की तैयारियां करने के लिए कह देगी.

और यहां पर शर्लिन प्रीता और करन के बच्चे को गिराने की कोशिश करेगी और यह बात पता चल जाएगी करीना बुआ को जिसकी वजह से पार्टी के बीच में ही करीना बुआ शर्लिन पर काफी ज्यादा गुस्सा होंगी.

लेकिन शर्लिन बात को घुमाते हुए यह कह देगी कि वह पीहू यानी कि करण और प्रीता की बच्ची की मदद कर रही थी शर्लिन की इस बात पर करीना विश्वास कर लेंगी.

RELATED| Udaariyaan written update, episode 151: फ़तेह ने तोड़ा तेजो का दिल, तेजो लेगी जैस्मिन से बदला

वही शाम को कृष्ण जन्माष्टमी की पार्टी खत्म होने के बाद अगले दिन ही ऋषभ की एंट्री होगी लूथरा हाउस में जिसको देखकर प्रीता राखी मां करीना बुआ और सभी लोग काफी ज्यादा खुश होंगे शिवा शर्लिन के.

क्योंकि शर्लिन अचानक से ऋषभ को लूथरा हाउस वापस देखकर वह काफी ज्यादा शौक हो जाएगी वही इस बार ऋषभ अपने परिवार की खुशियों के लिए इंडिया वापस लौटा है ताकि वह रुद्रा हाउस को उसका असली वारिस दे सके और शर्लिन भी अपने बच्चे कि मा बन सके.

लेकिन यहां पर पृथ्वी शर्लिन के बच्चे को गिराने की पूरी कोशिश करेगा और दोबारा से शर्लिन से प्यार करने का नाटक करेगा लेकिन इस बार शर्लिन पृथ्वी से काफी ज्यादा नाराज होने की वजह से देगी लूथरा हाउस को उसका असली वारिश.

RELATED| Barrister Babu 5 September 2021 written update: Bondita और Anirudh करेगें चंद्रचूर का खेल ख़त्म

लेकिन अब आगे यह देखना होगा कि क्या शर्लिन ऋषभ के बच्चे की मां बनती है या पृथ्वी के इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here