Kundali Bhagya 6 September 2021, Written Update: प्रीता और करण लेगें एक बच्चा गोद

Kundali Bhagya 6 September 2021, Written Update: प्रीता को एक बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। सीरियल कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में हमें काफी ज्यादा मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

क्योंकि इसमें प्रीता को एक बहुत बड़ा झटका लगने वाला है और यहां पर करीना बुआ देगी प्रीता और करण को एक बड़ी सलाह और कहेगी बच्चा गोद लेने के लिए.

RELATED| Kumkum Bhagya 6 September 2021, Written Update: अभी देगा प्रज्ञा को धोखा

Kundali Bhagya 6 September 2021, Written Update – 

लेकिन यहां पर शर्लिन चलेगी एक नई चाल वही जब डॉक्टर प्रीता के प्रेगनेंसी रिपोर्ट के बारे में सभी को बताएगी तो सब लोग काफी ज्यादा शौक हो जाएंगे लेकिन सबसे बड़ी खुशी की बात तो यह होगी कि कृष्ण जन्माष्टमी के दिन प्रीता और करण की जिंदगी में आएगा एक नन्हा सा कान्हा.

Kundali Bhagya 6 September 2021 - Sarkariflix
Kundali Bhagya 6 September 2021 written update

लेकिन यहां पर सबसे बड़े राज का खुलासा तब होगा जब करन डॉक्टर को लैपटॉप में वीडियो कॉलिंग करके करीना बुआ राखी मां और घर के सभी लोगों के सामने डॉक्टर से प्रीता के प्रेगनेंसी रिपोर्ट के बारे में पूछेगा.

RELATED| Kumkum Bhagya, Written Update: अभी करेगा प्रज्ञा के साथ कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर Sign

दरअसल यहां पर डॉक्टर चुप रहेगी कुछ भी नहीं बोल पाएगी तभी करीना बुआ कहेंगी कि डॉक्टर जल्दी बताइए अब हम लोगों से रहा नहीं जा रहा है. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 6 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

तभी डॉक्टर कहेगी कि मैंने कहा था कि प्रीता की प्रेगनेंसी बहुत बड़ी प्रॉब्लम नहीं है वह मैंने रिपोर्ट आने से पहले ही कहा था. लेकिन जिस तरह का रिपोर्ट आना चाहिए वैसा नहीं है.

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update 6 September episode 115: सिमर करेगी 15 दिनों सबका दिल जीतने का, आरव देगा उसका साथ

अभी प्रीता के प्रेगनेंसी की प्रॉब्लम सही होने में कुछ टाइम लगेगा जिसको सुनकर सभी लोग काफी ज्यादा शौक हो जाएंगे वही प्रीता रोते हुए अपने कमरे में चली जाएगी.

तभी करीना बुआ प्रीता और करण को काफी ज्यादा परेशान देखकर उन्हें बच्चा गोद लेने के लिए कहेंगी और यह भी कहेंगी कि आखिर बच्चा तो बच्चा होता है चाहे वह किसी का भी हो जिसके साथ रहता है उसी को अपना मां-बाप मानने लगता है.

यदि तुम लोग जिंदगी भर एक साथ रहना चाहते हो तो तुम्हें यह कदम उठाना होगा करीना बुआ की यह बात सुनकर करण और प्रीता दोनों बच्चा गोद लेने के लिए तैयार हो जाएंगे.

RELATED| Udaariyaan written update 6 September, episode 151: फ़तेह ने तोड़ा तेजो का दिल, तेजो लेगी जैस्मिन से बदला

लेकिन यहां पर शर्लिन प्रीता और करण को बच्चा गोद न लेने के लिए एक नई चाल चलती हुई नजर आएगी. लेकिन उसकी यह चाल नाकामयाब हो जाएगी.इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 6 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

क्योंकि जब प्रीता कृष्ण जन्माष्टमी के दिन कान्हा जी से यह प्रार्थना कर रही होगी कि मेरे भी गोद में अपने जैसा एक नन्हा सा कान्हा दे दीजिए तभी वहां पर एंट्री होगी एक नन्ही सी बच्ची की जिसका नाम पिहू होगा.

और वह नन्ही सी बच्ची करण और प्रीता के सामने कमरे में छिप जाएगी और दोनों को काफी ज्यादा परेशान करेगी वही वह करण का नकल भी करने लगेगी.

वैसे प्रीता और करण को बच्चा गोद ले लेना चाहिए या नहीं इसके बारे में आपकी क्या राय है? और इसमें आई नन्ही सी बच्ची आप लोगों को कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here