Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update: शर्लिन करन और प्रीता का पीछा करती है, क्लिनिक में

Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update in Hindi: करन (Karan)प्रवेश करता है, वह पूछती है कि वह जल्दी आया था और पूछ रहा था कि वह घर तक माँ को छोड़ने के लिए जाता है.

करन (Karan) कहता है कि उसने उसे बाजार में छोड़ दिया क्योंकि उसे कुंडली भाग्य हॉल के लिए कुछ चाहिए था, करण प्रीता(Preeta) से पूछता है कि क्या हुआ है, उसने जवाब दिया कि वह मिल रही है चिढ़ाया गया क्योंकि उन्होंने अभी भी उसकी गर्भावस्था(Pregnency) के बारे में सच्चाई छिपाई है.

RELATED| Kumkum Bhagya Today full Episode, Written Update: तनु फिर अभी को प्रज्ञा के खिलाफ भड़कायेगी

Kundali Bhagya 30 august 2021 - Sarkariflix
Kundali Bhagya 30 august 2021 full Episode, Written update

वे वास्तव में उसकी देखभाल कर रहे हैं और उससे प्यार कर रहे हैं इसलिए वह वास्तव में दोषी है, करन (Karan) ने आश्वासन दिया कि वे सच्चाई प्रकट करेंगे, प्रीता ने सलाह दी कि उन्हें अब प्रकट करना चाहिए. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

Kundali Bhagya 30 august 2021 in Hindi, Written Update –

क्योंकि उसे विश्वास नहीं है कि वह सच छुपा सकती है अब, करन (Karan) आश्वासन देता है कि वे वास्तव में जल्द ही खुलासा करेंगे लेकिन अभी के लिए उसे उसके साथ डॉक्टर के पास आना होगा.

प्रीता(Preeta) सवाल करती है, जहां करन (Karan) डॉक्टर को जवाब देता है क्योंकि उसने उन्हें आश्वासन दिया था कि एक जिम्मेदारी थी और वापस आने के बाद वे बुरी खबर का खुलासा करेंगे लेकिन इसके साथ ही यह भी कहते हैं कि अभी भी बच्चा होने की संभावना है.

RELATED| Kumkum Bhagya Written Update Today Episode 1911: Pragya will tell Prachi her pain, emotional twist

करन (Karan) डॉक्टर को फोन करता है जो उल्लेख करता है कि उसने अपना संपर्क बचा लिया है, वह पूछता है कि वे उससे कब मिल सकते हैं, वह बताती है कि वह क्लिनिक में होगी. उसके बाद शहर के अस्पताल में होंगे। इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

कृतिका(Kritika) कमरे में आती है और फिर चिंतित हो जाती है क्योंकि पृथ्वी(Prithvi) बाथरूम में है और वह घबरा जाती है, वह देखती है कि उसका मोबाइल बज रहा है और यह Manager राकेश है, वह पाँच मिस्ड कॉल देखकर चौंक जाती है.

वह इसका जवाब देती है जब Manager उसे बताता है कॉफी शॉप में एक तीस के लिए टेबल बुक किया है, कृतिका(Kritika) यह सोचकर चकित हो जाती है कि यही कारण है कि वह इतनी जल्दी तैयार हो रहा है.

इसलिए उसे भी तैयार हो जाना चाहिए ताकि जब वह उससे पूछे तो उसे देर न हो, पृथ्वी से बाहर आ रहा है बाथरूम प्रबंधक को बुलाता है, जो कहता है कि उसने उसे यह बताने के लिए पहले ही फोन किया था कि उसने पहले ही टेबल बुक कर लिया है।

RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1028: करण और प्रीता के बीच पनपेगी नफरत

सृष्टि घर में है जब दरवाजे पर घंटी होती है, तो वह उसे खोलती है इसलिए सरला(Sarala) पूछती है कि वह क्यों देख रही है और अपने हाथ से बैग लेना चाहिए, सृष्टि(Shristhi) प्रीता(Preeta) की तलाश शुरू करती है.

सरला(Sarala) सवाल करती है कि वह किसे ढूंढ रही है, सृष्टि जवाब देती है कि उसने सोचा कि सरल प्रीता को वापस लाएगा क्योंकि वह वास्तव में गुस्से में थी, सरला पूछती है कि उसने ऐसा क्यों सोचा कि उसके गुस्से का मतलब है कि वह प्रीता को वापस ले आएगी.

उसने सोचा कि सरला को पता है कि करण ने जो किया वह प्रीता को वापस ला सकता है, सरला उसे बैठाकर पूछती है कि क्या वह सोचती है करण ने गलती की, सृष्टि जवाब देती है कि उसे नहीं पता कि क्या सही है और क्या गलत है. इस प्रकार सीरियल Kundali Bhagya में आगे देखने को मिलेगा की,

करण ने गलती की लेकिन सोनाक्षी ने खुद उन्हें बताया कि उसका बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ था, तो उस गलती पर नाराज होने की क्या बात है जो अब मौजूद नहीं है, उसने जब प्रीता ने उसे सरला से कुछ न कहने के लिए कहा, तो वह मान गई क्योंकि वह जानती है कि सरला गुस्से में गलती कर सकती है.

RELATED| Anupamaa written update, episodes 348: अनुपमा की वजह से वनराज सदमे में

सरला सवाल करती है कि क्या उसे लगता है कि सरला हमेशा उन्हें डांटती है, वह पूछती है कि क्या वह उनसे प्यार नहीं करती है। सरला जवाब देती है कि माताएँ ऐसी होती हैं क्योंकि वे यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि उनके बच्चों को किसी तरह की परेशानी न हो.

वह प्रीता को देखने गई क्योंकि वह बहुत परेशानी से गुज़री है इसलिए वह देखने गई कि क्या प्रीता ठीक है, सृष्टि भी ठीक है और कभी-कभी गलती करने पर भी वह जानती है कि स्थिति को कैसे संभालना है.इस प्रकार सीरियल Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update में आगे देखने को मिलेगा की,

सरला जवाब देती है कि लूथरा घर भी प्रीता का है क्योंकि उसके ऐसे ससुराल वाले हैं जो उससे बहुत प्यार करते हैं, और एक प्यार करने वाला पति भी है तो कैसे कर सकता है वह उसे वापस लाती है।

सृष्टि जवाब देती है कि वह जानती है कि सरला नाराज हो जाती है, वह गलतियाँ करती है, सरला जवाब देती है कि वह केवल वही करती है जो उसकी बेटियों के लिए सही है, पिछली बार जब वह प्रीता को वापस ले आई थी.

RELATED| Udaariyaan written update 27 August episode 145: जैस्मीन करेगी फ़तेह का इस्तेमाल, तेजो के सामने

क्योंकि उन दोनों के बीच कोई भरोसा नहीं था और इसलिए वह प्रीता को वापस ले आई जैसा कि वहाँ था एक रिश्ते को प्रबंधित करने की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन इस बार उसने देखा कि वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

इसलिए उन्हें खुशी से रहना चाहिए, करण उसके साथ खड़ा था, जब उसे पता चला कि प्रीता एक माँ नहीं बन पाएगी जिसे उसने हमेशा संरक्षित किया उसे, श्रृष्टि समझ नहीं पाती है, सरला जवाब देती है कि जब प्रीता डॉक्टर से वापस आई तो उसने उससे कहा कि जटिलताएँ हैं और वह अब माँ नहीं बन सकती है, सृष्टि वास्तव में परेशान हो जाती है इसलिए प्रीता को बुलाने का फैसला करती है।

पृथ्वी और शर्लिन कार रोकते हैं, फूल विक्रेता पृथ्वी को अपनी दुकान के सामने से कार हटाने के लिए कहता है क्योंकि यह सही नहीं है, पृथ्वी पागल हो जाता है और कहता है कि वह उसी स्थान पर कार पार्क करेगा जहां उसका नाम पृथ्वी मल्होत्रा ​​है और वह केवल आदेश देता है. इस प्रकार सीरियल Kundali Bhagya में आगे देखने को मिलेगा की,

वे लड़ रहे हैं जब शर्लिन करण और प्रीता को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखती है, वह सोचती है कि क्या वे एक ही कॉफी शॉप में जा रहे हैं क्योंकि इसका मतलब होगा कि वे दोनों कॉफी का आनंद नहीं ले पाएंगे.

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104: आरव जाएगा गीतांजलि देवी के खिलाफ

वह देखती है कि करण और प्रीता फर्टिलिटी क्लिनिक जा रहे हैं, इसलिए उनका पालन करने का फैसला करता है, पृथ्वी अभी भी विक्रेता के साथ लड़ रहा है और कहता है कि जब वह शर्लिन को जाते हुए देखकर चौंक गया तो वह डर गया.

उसने उसे फोन किया ताकि वह कहती है कि वह अपनी पत्नी को ले जा सकता है। तारीख, पृथ्वी चिंतित हो जाता है जब उसे कृतिका का फोन आता है। इस प्रकार सीरियल Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update में आगे देखने को मिलेगा की,

करण और प्रीता रिसेप्शन पर पहुंचते हैं और डॉक्टर से मिलने के बारे में पूछते हैं, वे दोनों उसके पास जाते हैं और उसके साथ बैठते हैं, डॉक्टर बताते हैं कि उसने एक बार फिर अपनी रिपोर्ट की जाँच की है. इस प्रकार सीरियल Kundali Bhagya में आगे देखने को मिलेगा की,

और सुनिश्चित है कि समस्या इतनी गंभीर नहीं है, एक समाधान है उन्हें, वह सलाह देती है. उन्हें इतना दुखी न होने और खुश रहने के लिए कहते हैं क्योंकि उदासी केवल अवसाद का कारण बनती है.

प्रीता को एक बार फिर सृष्टि का फोन आता है, इसलिए वह इसका जवाब देती है, वह इसे करण को भी सौंप देती है लेकिन वह कुछ भी नहीं सुन पा रहा है, प्रीता कहती है कि उसे जवाब देने की जरूरत है यह।

प्रीता सृष्टि से पूछती है कि क्या हुआ यह पूछने पर कि क्या वह ठीक है क्योंकि वह बहुत कुछ कर चुकी है लेकिन वह एक बहन होने के नाते उसकी मुस्कान के पीछे का दर्द नहीं देख पा रही थी.

RELATED| Udaariyaan written update In Hindi episode 144: जैस्मिन लगाएगी फ़तेह को थप्पड़

वह एक अच्छी बहन नहीं है, प्रीता जवाब देती है कि उसने सुनिश्चित किया कि जब भी वे दोनों मिलें उसे भी घेर लिया जाएगा और जितनी जल्दी हो सके, उससे दूर रहना उसके लिए वास्तव में मुश्किल था.

सृष्टि फिर कॉल समाप्त करने की कोशिश करती है लेकिन प्रीता पूछती है कि क्या वह तनाव में है, सृष्टि ने जवाब दिया कि वह गुस्से में है क्योंकि प्रीता को उस पर भरोसा नहीं था। इस प्रकार सीरियल Kundali Bhagya में आगे देखने को मिलेगा की,

प्रीता बताती हैं कि लोनावला जाने से पहले उनका डॉक्टर के साथ अपॉइंटमेंट था और जब वह इस खबर का खुलासा करने आईं, तो वह सक्षम नहीं थीं क्योंकि पूरा परिवार खुश था, वह सरला से कुछ भी नहीं कहना चाहती थी.

लेकिन जब वह कहा जाता है कि वह सच को छिपाने में सक्षम नहीं थी, इसलिए उसने करण को इसे प्रकट करने की ताकत भी इकट्ठी की, उसने सृष्टि को रोने के लिए नहीं कहा क्योंकि सोनाक्षी ने लोनावला में डॉक्टर के साथ एक नियुक्ति की, जिसने आश्वासन दिया कि उसका मामला इतना जटिल नहीं है।

तो गर्भवती हो, सृष्टि को चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह उसे जल्द ही एक अच्छी खबर देगी। कोने में खड़ी शर्लिन सोचती है कि अब वह यह सुनिश्चित कर लेगी कि परिवार में हर कोई प्रीता के बारे में सच्चाई जानता है. इस प्रकार सीरियल Kundali Bhagya में आगे देखने को मिलेगा की,

इसलिए वे उससे नफरत करने लगते हैं। प्रीता सृष्टि से चिंतित न होने का अनुरोध करती है, वह जवाब देती है कि वह निश्चित रूप से प्रीता से जल्द ही मिलने आएगी।

कोने से बाहर आने वाली शर्लिन कहती है कि उसे अब प्रीता के बारे में पूरी सच्चाई मिल गई है, वह यह सुनिश्चित करेगी कि प्रीता को खुशी देने वाली हर चीज समाप्त हो जाए क्योंकि उसने खुद इतना बड़ा सच छुपाया था.

कि उसे निर्देश देने के बाद भी कि वे उसके बारे में रहस्य प्रकट न करें। परिवार किसी और को। इस प्रकार सीरियल कुमकुम(Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update) हमें देखने को मिलेगा बहुत सारे और भी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here